Monday, May 27, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसचमुच बदल रही है प्रदेश की पुलिस : उत्तर प्रदेश पुलिस के...

सचमुच बदल रही है प्रदेश की पुलिस : उत्तर प्रदेश पुलिस के दरोगा ने कवियित्री से चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर किया बलात्कार , गर्भवती होने पर कराया गर्भपात

-

गाजियाबाद के डासना में रहनेवाली एक कवियित्री ने एक दारोगा पर नशीला पदार्थ पिलाकर रेप करने और इसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने आरोप लगाया है. इतना ही नहीं आरोपी ने महिला के साथ महीनों तक रेप करता रहा. इस दौरान महिला को गर्भपात कराने की नौबत भी आ गई. अब इस संबंध में केस दर्ज हुआ है.

नई दिल्ली / गाजियाबाद :  गाजियाबाद के एक पुलिस अधिकारी पर रेप और अश्लील वीडियो बनाने से लेकर गर्भपात कराने का आरोप लगा है. पीड़िता एक कवियित्री है और वह कई कवि सम्मेलनों में कविता का पाठ करती है. मामला गाजियाबाद के कविनगर इलाके का है, जहां पीड़िता ने आरोप लगाया है कि अक्षय मिश्रा नामक दरोगा ने उससे पहले दोस्ती की और उसे चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया. इतना ही नहीं उसने घटना का वीडियो भी बनाया और उसको वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ महीनों तक संबंध बनाया. इस कारण उसे गर्भपात तक कराना पड़ा. महिला ने इस संबंध में एफआईआर दर्ज कराई है.

पीड़ित कवियित्री ने बताया कि 25 अप्रैल 2022 को वह डासना स्थित अपने घर जाने के लिए सड़क किनारे खड़ी थी. इसी दौरान एक पुलिसकर्मी वहां पर पहुंचा और उसने बताया कि वह पास के थाने में दारोगा है. दरोगा कार में था. उसने पीड़िता से पूछा कि वह यहां क्यों खड़ी है, तो महिला ने बताया कि वह अपने घर जाने के लिए खड़ी है. आरोप है कि इसके बाद दरोगा ने महिला से मोबाइल नंबर मांगा. महिला को लगा कि पुलिसकर्मी है, लिहाजा नंबर देने में कोई दिक्कत नहीं है.

इसके कुछ समय बाद दरोगा ने महिला को कॉल करना शुरू कर दिया. आरोप है कि वह महिला के घर तक पहुंच गया. 4 मई 2022 को भी आरोपी दरोगा महिला के घर पहुंचा. आरोप है कि वहां पर महिला की चाय में कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया. इसके बाद महिला को बेहोश कर दिया. जब वह होश में आई तो महिला के पैरों तले की जमीन खिसक गई. आरोप है कि दरोगा ने महिला का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया था और वायरल करने की धमकी देने लगा. यही नहीं वह महिला को ब्लैकमेल भी करने लगा. इसके बाद दरोगा पर यह भी आरोप है कि उसने शादी का झांसा दिया और कई महीने तक महिला के साथ रेप भी किया.

इस मामले में महिला काफी डरी हुई थी. लेकिन काफी समय तक वह पुलिस के पास नहीं गई. हालांकि बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले महिला ने पुलिस अधिकारियों को इस बारे में अवगत कराया, जिसके बाद एफआईआर दर्ज की गई. बताया जा रहा है कि आरोपी दरोगा अक्षय मिश्रा पूर्व में एक डीसीपी का पीआरओ भी रह चुका है. फिलहाल पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है, लेकिन एक दरोगा पर इस तरह का संगीन आरोप लगने के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

मामले पर डीसीपी निपुण अग्रवाल ने बताया कि महिला ने एक सब इंस्पेक्टर पर रेप का आरोप लगाया है. पुलिस तत्काल संज्ञान लेते हुए प्राथमिकी दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी गई है. जांच के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!