Tuesday, February 27, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रसंतोंष कुमार मिश्रा आदर्श प्रेस क्लब चोपन के बने अध्यक्ष

संतोंष कुमार मिश्रा आदर्श प्रेस क्लब चोपन के बने अध्यक्ष

-

आदर्श प्रेस क्लब चोपन का हुआ पुनर्गठन

चोपन । सोनभद्र। Chopan news । आज चोपन के पत्रकारों की एक बैठक में आदर्श प्रेस क्लब चोपन का पुनर्गठन कर संतोष कुमार मिश्रा को इसका नया अध्यक्ष बनाया गया है।

उल्लेखनीय है कि प्रीत नगर में आदर्श प्रेस क्लब से जुड़े सदस्यों की बैठक संतोष मिश्रा की अध्यक्षता में हुई जिसमें कुछ दिनों पूर्व आदर्श प्रेस क्लब के अध्यक्ष मनोज चौबे द्वारा अचानक सदस्यों को बिना सूचना दिये अथवा बैठक बुलाये बिना ही फेसबुक के माध्यम से आदर्श प्रेस क्लब चोपन को भंग करने की घोषणा कर दी।

यह भी पढ़े । Breaking : खनन निदेशक के सोनभद्र दौरे के बाद खनन क्षेत्रों में चल रही धुंआधार कार्यवाही से खनन क्षेत्र में मची अफरा तफरी के बीच आज क्रेशर ओनर्स एशोसिएशन की बैठक,आगे की बनेगी रणनीति

जिसपर उपस्थित सदस्यों ने असहमति व्यक्त करते हुए नये सिरे से आदर्श प्रेस क्लब चोपन का पुनर्गठन करने का निर्णय लिया। इस क्रम में सर्व सम्मति से संतोष कुमार मिश्रा – अध्यक्ष, अजय कुमार सिंह- अमलेश सोनकर को उपाध्यक्ष, राधा रमण पांडेय- महामंत्री, विजय साहनी- कृपा शंकर पांडेय- मंत्री, अनुज कुमार जयसवाल- कोषाध्यक्ष, जे एन चौबे – विधि सलाहकार एवं अन्य कार्यसमिति के सदस्य चुने गए।

Chopan news , sonbhdra khabar , sonbhdra news , vindh

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!