Saturday, April 13, 2024
Homeराजनीतिसंगठन को मजबूत करने में जुटी सपा, अमरेश सिंह को बनाया कोषाध्यक्ष

संगठन को मजबूत करने में जुटी सपा, अमरेश सिंह को बनाया कोषाध्यक्ष

-

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

लखनऊ । आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में सपा कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती है. इसीलिए विधानसभा चुनाव से पहले सपा प्रत्येक स्तर पर संगठन को मजबूत करने में जुटी हुई है. सपाध्यक्ष ने अब तक जितने प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी भंग की थीं, उनका फिर से गठित करना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में सोमवार को सपाध्यक्ष अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने समाजवादी सैनिक प्रकोष्ठ की 31 सदस्यीय कमेटी के गठन की स्वीकृति दे दी है.

सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि कर्नल शरद सरन (फर्रूखाबाद) को समाजवादी सैनिक प्रकोष्ठ का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है. उपाध्यक्ष पद के लिए ग्रुप कैप्टन राजेन्द्र कुमार (कानपुर) और कोषाध्यक्ष पद के लिए अमरेश सिंह (लखनऊ) का नाम स्वीकृत किया गया है. कोषाध्यक्ष के अलावा 8 प्रदेश सचिव बनाए गए हैं.

समाजवादी सैनिक प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यकारिणी में 19 सदस्य होगें. इसमें राम बहादुर सिंह (फतेहपुर) को विशेष आमंत्रित सदस्य बनाया गया है. सपा प्रवक्ता ने बताया कि पार्टी के सभी प्रकोष्ठ चुनाव में अहम भूमिका निभाते हैं. चुनावी तैयारियों के लिए इनकी सक्रियता आवश्यक है, इसीलिए समाजवादी पार्टी प्रकोष्ठ कार्यकारिणी के गठन को लेकर विचार कर रही है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!