Wednesday, February 28, 2024
Homeउत्तर प्रदेशश्रावस्ती में भीषण सड़क हादसा , 6 की मौत

श्रावस्ती में भीषण सड़क हादसा , 6 की मौत

-

श्रावस्ती के NH-730 पर सवारियों से भरी एक कार पेड़ से टकरा गई. इसमें 6 लोगों की मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में महिला और बच्चे समेत 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

श्रावस्ती । जिले के इकौना थाना के श्रावस्ती NH-730 पर शनिवार कोभीषण सड़क हादसा हो गया. क्षेत्र के सीताद्वार के पास सवारियों से भरी एक कार पेड़ से टकरा गई. इसमें 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों में महिला और बच्चे भी शामिल है.

श्रावस्ती में सड़क दुर्घटना में इनोवा सवार सवार छह यात्रियों की मौके पर ही मृत्यु हो गई. वहीं आठ अन्य यात्री घायल हैं. सभी घायलों को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया. इनमें पांच लोगों घायलों की हालत नाजुक होने के कारण बहराइच मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

मारे गये लोगों की पहचान शैलेंद्र कुमार (30), मुकेश कुमार (28), रामा देवी (42) हरीश कुमार (42), अमित गुप्ता उर्फ वीरू (8), पुत्तीलाल उर्फ अर्जुन(25) के रूप में हुई. वहीं बबलू (34), सुन्दरा (30), सुरेश कुमार (42), नीतू (28), रोहित (8), ननके (35), नीलम और लाडो समेत आठ लोग घायल हो गए. गाड़ी लुधियाना से सवारियों को लेकर इकौना क्षेत्र के करमोहना आ रही थी.

एसपी प्राची सिंह ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. वाहन में 14 लोग सवार थे. टक्कर के बाद गाड़ी गड्ढे में गिर गयी थी. उसको जेसीबी से बाहर निकाला गया. इस सड़क हादसे में मौके पर छह लोगों की मौत हो गयी थी. घायलों को पुलिस टीम ने इलाज के लिए पहुंचाया. पहले घायलों को इकौना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया. बाद में हालत गंभीर होने के कारण पांच लोगों को बहराइच मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. परिवार के लोगों को सूचना दे दी गयी है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!