Monday, March 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रशादी का झांसा देकर करता रहा शारीरिक शोषण, जबर्दस्ती कराया कई बार...

शादी का झांसा देकर करता रहा शारीरिक शोषण, जबर्दस्ती कराया कई बार गर्भपात, युवक सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

-

बभनी। थाना क्षेत्र के एक गाव मे महिला से तीन वर्ष से शारीरिक संबध बनाने और शादी का झांसा देकर कई वर्षों से बार बार गर्भपात कराने व शारीरिक शोषण करने के आरोप मे पिता पुत्र सहित एक अन्य आरोपी के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जाच मे जुट गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक बभनी थाना क्षेत्र के एक गाव निवासी महिला की तहरीर पर बभनी पुलिस ने तीन आरोपियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।महिला ने तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उक्त महिला के साथ उसी के गांव का एक युवक शादी का झांसा देकर तीन वर्ष से शारिरिक शोषण करता रहा और बार बार उसका गर्भपात भी कराता रहा।

मजबूर होकर महिला ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाने की बात कही तो उक्त युवक के सगे सम्बंधित लोग उक्त महिला को जान से मारने की धमकी देने लगे तथा इस दौरान महिला से मारपीट भी किया गया।उक्त प्रकरण के सामने आने के बाद उक्त महिला के पति ने भी महिला को घर से बाहर कर दिया।जब महिला के पास रहने का कोई ठिकाना नही रहा तो थक हार उसने फिर उक्त लडके को शादी करने को कहा लेकिन बावजूद वह शादी को राजी नही हुआ।

हालात को देखते हुये उक्त महिला ने बभनी पुलिस को घटना की लिखित तहरीर दी है तहरीर के आधार पर बभनी पुलिस ने रविवार की शाम आरोपी सहित उसके पिता और उनके सहयोगी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया । पुलिस आरोपियों की तलाश मे जुटी है।प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिह ने बताया कि महिला की तहरीर पर आरोपी भीमराज,पिता पृथ्वी नाथ,व नन्दलाल गौतम के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!