Thursday, June 20, 2024
Homeउत्तर प्रदेशव्यापारी हित और समस्याओं के निराकरण करने वाले सांसद के लिए उत्तर...

व्यापारी हित और समस्याओं के निराकरण करने वाले सांसद के लिए उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन के सदस्य करेगें वोट

-

सोनभद्र । आज उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन की एक आवश्यक बैठक स्थानीय होटल में आयोजित की गई जिसमें लोकसभा चुनाव के मद्देनजर व्यापक विचार विमर्श किया गया। संगठन के जिलाध्यक्ष कौशल शर्मा ने कहा कि जो व्यापारियों की समस्याओं का निराकरण कर सके व्यापारी उसी को वोट देगा रॉबर्टसगंज संसदीय क्षेत्र से हमें ऐसे प्रत्याशी को संसद चुनना चाहिए जो व्यापारियों के हित में कार्य कर सके ।

वह लोकसभा में व्यापारियों की सुरक्षा ,कानूनी संरक्षण, जनपद मुख्यालय रॉबर्टसगंज नगर से होकर गुजरने वाली सड़क को बाईपास बनाने जैसी कई समस्याओं का निराकरण कर सके। जिला महामंत्री प्रितपाल सिंह ने कहा कि व्यापारी आयोग का गठन हो जिसे व्यापारी अपनी समस्याओं को प्रभावी ढंग से रख सके व्यापारियों को व्यापार करने में कानूनी जटिलताओं से निजात मिल सके।

नगर अध्यक्ष प्रशांत जैन ने कहा कि व्यापारियों को पेंशन एवं व्यापारी सुरक्षा बीमा योजनाओं को प्रभावी ढंग से लागू किया जाए जिससे प्रत्येक व्यापारी को इस योजना का लाभ मिल सके संगठन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेश जायसवाल एवं राजू जायसवाल ने अपने संयुक्त वक्तव्य में कहा कि व्यापारी यदि कोई अपना प्रोजेक्ट लगाता है तो उसे तमाम कानूनी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है ।

उन्होंने कुमार मंगलम बिड़ला जी के आत्मकथा का जिक्र करते हुए कहा कि भारत के व्यापारियों को बार-बार यह सिद्ध करना पड़ता है कि वह बेईमान नहीं है बैठक में अमित अग्रवाल को सर्वसम्मत से नगर संयोजक के पद पर मनोनीत किया गया । बैठक में मुख्य रूप से शरद जायसवाल, जसकीरत सिंह, टीपू अली, विनोद जायसवाल, सिद्धार्थ सांवरिया, शिवनाथ मेहता ,दिनेश कुमार सिंह, प्रदीप जायसवाल, अभिषेक कुमार, धर्मेंद्र प्रजापति ,इत्यादि लोग उपस्थित रहे

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!