Monday, March 4, 2024
Homeखेलवेट लिफ्टर कुलदीप ने हांगकांग में रचा इतिहास , गोल्ड पर जमाया...

वेट लिफ्टर कुलदीप ने हांगकांग में रचा इतिहास , गोल्ड पर जमाया कब्जा

-

Power Lifting Championship: एशियन पैसिफिक पावरलिफ्टिंग एंड बेंच प्रेस चैंपियनशिप में मुरैना के कुलदीप डंडोतिया ने गोल्ड मेडल पर कब्जा जमाया है।

Power Lifting Championship मुरैना। हांगकांग में चल रही एशियन पैसिफिक पावरलिफ्टिंग एंड बेंच प्रेस चैंपियनशिप में मुरैना के कुलदीप डंडोतिया ने इतिहास रचते हुए गोल्ड मेडल पर कब्जा जमाया है। कुलदीप भारतीय दल का प्रतिनिधित्व कर रहे थे। आज सुबह खुशी सामने आई।

यह प्रतियोगिता 24 से 30 जून तक हांगकांग में आयोजित की जा रही है। जिसके लिए कुलदीप 21 जून को रवाना हुए थे। यहाँ बता दें कि मई माह में पॉवर लिफ्टिंग विश्व चैंपियनशिप दक्षिण अफ्रीका में आयोजित हुई थी। उसमें कुलदीप डंडौतिया ने भारत के लिए सिल्वर मेडल जीता था। अब कुलदीप हांगकांग में आयोजित होने जा रही एशियन पैसिफिक पावरलिफ्टिंग एंड बेंच प्रेस चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे है।

Power Lifting Championship: वेट लिफ्टर कुलदीप ने हांगकांग में रचा इतिहास, गोल्ड पर जमाया कब्जा

Also read : यह भी पढ़े : शहडोल का पकरिया जहां दो दशक से विकास ने झांका भी नहीं था , सिर्फ़ प्रधानमन्त्री के आगमन की सूचना पर हो गया चकाचक

कुलदीप लगातार विदेशों में होने वाली पॉवर लिफि्टंग प्रतियोगिताओं में अच्छा प्रदर्शन न केवल कर रहे हैं, बल्कि उनका प्रदर्शन बेहतर होता जा रहा है। उनके प्रदर्शन से न केवल जिले का बलिक प्रदेश व देश का नाम भी रोशन हो रहा है।

Power Lifting Championship , kudeep dandutiya , power lifting world championship

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!