Monday, May 20, 2024
Homeबिग ब्रेकिंगवीडियोग्राफी करने आए सात युवकों को ट्रक ने मारी टक्कर , तीन...

वीडियोग्राफी करने आए सात युवकों को ट्रक ने मारी टक्कर , तीन की मौत

-

हमीरपुर में आयोजित शौर्य उत्सव में वीडियोग्राफी करने आए युवकों को घर वापस लौटते समय ट्रक ने मार दी. इससे तीन लोगों की मौत हो गई और अन्य गंभीर घायल हो गए.

हमीरपुर : जिला मुख्यालय के परेड ग्राउंड में आयोजित शौर्य उत्सव में वीडियोग्राफी करके अपने घर को लौट रहे 7 लोग दुर्घटना के शिकार हो गए. इनमें से 5 लोग घायल हो गए, तो वहीं दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इस बड़े हादसे से राहगीरों सहित मौके पर पहुंचने वाले लोगों का दिल दहल गया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. जहां तीन की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया लेकिन हमीरपुर जिला अस्पताल पहुंचते ही तीसरे घायल युवक की मौत हो गई.

राष्ट्रीय राजमार्ग 34 एक बार फिर खून से लथपथ हो गया. हमीरपुर पुलिस ग्राउंड में आयोजित शौर्य उत्सव में वीडियोग्राफी करने के लिए सात युवक महोबा से आए थे. शनिवार को कार्यक्रम समाप्त होने के बाद यह सभी अपने घर वापस जा रहे थे तभी पिपरौंदा मोड़ के पास कबरई से आ रहे ओवरलोड ट्रक ने सीधे टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक भी खाई में गिर गया.

इससे लोडर में सवार सात में से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इसमें लोडर चालक लखनलाल और पवन शामिल थे. देखते ही देखते घटनास्थल पर सैकड़ों की भीड़ जमा हो गई. आनन-फानन में राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी.

सभी घायलों को पुलिस व एंबुलेंस की सहायता से कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां पर चिकित्सकों ने दो युवकों को देखते ही मृत घोषित कर दिया और गंभीर रूप से घायल 3 लोगों को सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. घायल होने वालों में रोहित पुत्र महादेव, कमल श्रीवास पुत्र टिर्रा श्रीवास, कमलेश पुत्र अशोक, राहुल पुत्र प्रदीप, तथा कुलदीप पुत्र अज्ञात शामिल थे. जिनको उचित इलाज के लिए हमीरपुर सदर अस्पताल रेफर किया गया था. लेकिन, अस्पताल पहुंचते ही राहुल पुत्र प्रदीप की मौत हो गई.

वहीं, इस घटना से आसपास के क्षेत्र के लोगों का दिल दहल गया. इस दुख भरे मंजर को देखने के लिए सैकड़ों की तादाद में लोग अस्पताल सहित दुर्घटना की जगह जमा हो गए. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया गया कि लोडर हमीरपुर की तरफ से आ रहा था, तभी कबरई की तरफ से ओवरलोड ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. ट्रक पर कान्हा कंस्ट्रक्शन लिखा हुआ था. घायल कमल ने बताया कि हमीरपुर में आयोजित शौर्य उत्सव के आयोजक सुनील नाहर ने उन्हें कार्यक्रम की वीडियोग्राफी करने के लिए बुलाया था. कार्यक्रम के समापन होने के बाद वह अपना सामान लेकर वापस अपने घर की ओर जा रहे थे. लेकिन, इस घटना ने उनके तीन साथियों को उनसे छीन लिया. उसने यह भी बताया कि ऐसा लग रहा था कि जैसे ट्रक लोडर के ऊपर चढ़ गया हो. फिलहाल इस घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया. तो वहीं, ट्रक ड्राइवर मौके से लापता है और गंभीर रूप से घायल दो लोग जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!