Tuesday, February 27, 2024
Homeदेश''विवादित बयान पर आपको किसी जज ने दो साल की सज़ा नहीं...

”विवादित बयान पर आपको किसी जज ने दो साल की सज़ा नहीं दी”, प्र‍ियंंका गांधी का पीएम मोदी पर निशाना

-

प्र‍ियंका गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि भरी संसद में आपने पूरे परिवार और कश्मीरी पंडित समाज का अपमान करते हुए पूछा कि वह नेहरू नाम क्यों नहीं रखते लेकिन आपको किसी जज ने दो साल की सज़ा नहीं दी। आपको संसद से डिस्क्वालिफाई नहीं किया।

राहुल के समर्थन में प्र‍ियंका गांधी ने किया लंबा ट्वीट 

लखनऊ  कांग्रेस नेता राहुल गांधी अब संसद सदस्य नहीं रहे।शुक्रवार को जारी लोकसभा सचिवालय के नोटिफिकेशन के मुताबिक, राहुल को सदन से अयोग्य माना गया है। उनके खिलाफ 2019 के मानहानि मामले में गुजरात की एक अदालत द्वारा दो साल की सजा सुनाने के बाद यह कार्रवाई की गई है। ऐसे में अब उनके समर्थन में कई विपक्षी पार्टी के लोग भी ट्वीट कर रहे हैं। वहीं अब राहुल गांधी की बहन प्र‍ियंका गांधी ने भी अपने भाई के लिए ट्वीट करते हुए पीएम मोदी से सवाल किए हैं। 

प्र‍ियंका गांधी ने पीएम मोदी को मेंशन करते हुए ट्वीट करते हुए पूछा, ”नरेंद मोदी जी आपके चमचों ने एक शहीद प्रधानमंत्री के बेटे को देशद्रोही, मीर जाफ़र कहा। आपके एक मुख्यमंत्री ने सवाल उठाया कि राहुल गांधी का पिता कौन है? कश्मीरी पंडितों के रिवाज निभाते हुए एक बेटा पिता की मृत्यु के बाद पगड़ी पहनता है, अपने परिवार की परंपरा क़ायम रखता है।

प्र‍ियंका गांधी ने आगे ल‍िखा, ”भरी संसद में आपने पूरे परिवार और कश्मीरी पंडित समाज का अपमान करते हुए पूछा कि वह नेहरू नाम क्यों नहीं रखते, लेकिन आपको किसी जज ने दो साल की सज़ा नहीं दी। आपको संसद से डिसक्वालिफाई नहीं किया।” प्र‍ियंका गांधी के इस ट्वीट के बाद काफी लोग अपनी प्रत‍िक‍ियाएं दे रहे हैं।  

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!