Sunday, August 7, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंगविभिन्न पेट्रोल पंप से डीजल लेकर असलहे के दम पर बिना पैसा...

विभिन्न पेट्रोल पंप से डीजल लेकर असलहे के दम पर बिना पैसा दिए भाग जाने वाले गिरोह के चार लोग चढ़े पुलिस के हत्थे

सोनभद्र । रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्रान्तर्गत विभिन्न पेट्रोल पंपों से डीजल भरवाकर बिना पैसा दिए असलहा दिखाकर वाहन लेकर भाग जाने वाले गिरोह के चार सदस्यों को कोतवाली पुलिस ने आज मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। एडिशनल एसपी (मुख्यालय) विनोद कुमार ने कोतवाली रॉबर्ट्सगंज में पत्र प्रतिनिधियों के सामने पकड़े गए अभियुक्तों व उनके कब्जे से बरामद सामान को प्रस्तुत कर पूरे मामले का खुलासा किया।

एएसपी विनोद कुमार ने बताया कि शनिवार को मुखबिर से सूचना मिली कि “डीजल चोरी किये हुए व्यक्ति हिन्दुआरी ओवर ब्रिज के नीचे हिनौता जाने वाले मार्ग पर डीजल लेकर कहीं अन्यत्र बेचने के फिराक में है । उक्त सूचना पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सत्यनारायण मिश्रा के नेतृत्व में उ0नि0 संजय कुमार सिंह चौकी प्रभारी कस्बा राबर्ट्सगंज व उ0नि0 बृजेश कुमार दूबे प्रभारी चौकी काशीराम आवास और पुलिस बल के साथ हिन्दुआरी पहुँच ओवर ब्रिज के नीचे किनारे सर्विस लेन की तरफ खड़ी एक बुलेरो को घेराबन्दी कर पकड़ने का प्रयास किया, जिस पर पुलिस की आहट महसूस कर गाड़ी में बैठे व्यक्ति हिनौता गांव की तरफ भागने लगे।

पुलिस द्वारा पीछा करने पर एक व्यक्ति ने पुलिस बल पर लक्ष्य साधकर जान से मारने की नियत से फायर किया लेकिन पुलिस बल बाल-बाल बच गये। जिसके बाद पुलिस ने आवश्यक बल प्रयोग कर चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार चारों अभियुक्त अंकित चौबे पुत्र शशांक शेखर चौबे नि0चौबेपुर थाना मड़िहान-मिर्जापुर, आकर्षित पाण्डेय उर्फ गोलू पुत्र बाबूलाल पाण्डेय निवासी परासी पाण्डेय थाना रा0गंज, सुनिल पाण्डेय पुत्र रमाशंकर देव पाण्डेय नि0 परासी पाण्डेय थाना रा0गंज और अनिल कुमार पुत्र हिरालाल निवासी परासी पाण्डेय थाना रा0गंज पूर्व में भी कई थाना क्षेत्रों में पेट्रोल पंपों पर उक्त कृत्य को अंजाम दे चुके हैं।

गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से एक बोलेरो, एक देशी तमंचा, एक जिंदा कारतूस, दो खोखा, चार एंड्रॉयड मोबाइल, एक जरकिन में चोरी का 20 लीटर डीजल और दो चाकू बरामद किया गया है। अभियुक्तों के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में मुकदमा कायम किया गया है और अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। उक्त सराहनीय कार्य करने वाली पुलिस टीम को 25हजार रुपये नकद पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया है।”

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News