Friday, June 21, 2024
Homeउत्तर प्रदेशबरेलीवसीम बरेलवी की कार हापुड़ के पास डंपर से टकराई , दिल्ली...

वसीम बरेलवी की कार हापुड़ के पास डंपर से टकराई , दिल्ली के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती

-

बरेली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मशहूर शायर वसीम बरेलवी सड़क हादसे में घायल हो गए हैं. मशहूर शायर वसीम बरेलवी का कार का दिल्ली से बरेली आते समय एक्सीडेंट हो गया है. हालांकि हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

बरेली : मशहूर शायर वसीम बरेलवी सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बरेलवी को दिल्ली के एक निजी हॉस्पिटल मे भर्ती कराया गया है. उनके हाथ और कंधे में फ्रैक्चर हुआ है. उनके कंधे का ऑपरेशन किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि किसी मुशायरे से लौटते वक्त हापुड़ के पास उनकी कार में डंपर ने टक्कर मार दी थी.

in article image

मशहूर शायर वसीम बरेलवी सड़क हादसे में घायल

जानकारी के मुताबिक मशहूर शायर वसीम बरेलवी बहरीन में मुशायरा के लिए गए थे. फ्लाइट से रविवार को वह दिल्ली लौटे थे. उनके साथ मीरगंज कस्बे के रहने वाले शायर अकील नोमानी भी थे. दिल्ली पहुंचने के बाद वह अपनी क्रेटा कार से बरेली आ रहे थे. हापुड़ के पास घने कोहरे के कारण प्रोफेसर वसीम बरेलवी की कार डंपर से टकरा गई.

हादसे में शायर वसीम बरेलवी के हाथ में फ्रैक्चर हुआ है. घायल वसीम बरेलवी को दिल्ली के करोलबाग स्थित एक निजी अस्पताल बीएल मैक्स में भर्ती कराया गया है. प्रोफेसर वसीम बरेलवी का इलाज करने वाले डाॅक्टरों का कहना है कि उनके बाएं हाथ और कंधे में फ्रैक्चर हुआ है. ऑपरेशन किया जा रहा है. उनकी हालत खतरे से बाहर है. वे जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे.

मीरगंज निवासी शायर अकील नोमानी ने मीडियो को जानकारी दी कि प्रो. वसीम बरेलवी बहरीन में मुशायरे में शिरकत करने गए थे. फ्लाइट से दिल्ली पहुंचने के बाद कार से बरेली लौट रहे थे. हापुड़ से गुजरते समय अचानक एक डंपर स्टार्ट होकर साइड से सड़क पर आ गया था. इस दौरान कार का अगला हिस्सा डंपर में घुस गया. गनर और ड्राइवर एअरबैग खुलने से बच गए.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!