Monday, May 20, 2024
Homeबिग ब्रेकिंगवडोदरा में ऑटोरिक्शा और ट्रेलर ट्रक की टक्कर , 11 की मौत...

वडोदरा में ऑटोरिक्शा और ट्रेलर ट्रक की टक्कर , 11 की मौत , 4 घायल

-

वडोदरा में वायु सेना स्टेशन दार्जीपुरा के पास ऑटोरिक्शा और ट्रेलर ट्रक की भंयकर टक्कर हो गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार इस हादसे में 11 लोगों की मौत हुई है, वहीं 4 लोगों के घायल होने की सूचना है.

वडोदरा (गुजरात) : प्रदेशन में वडोदरा के दर्जीपुरा इलाके में मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर ऑटोरिक्शा और ट्रेलर ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में कम से कम 11 लोगों की जान चली गई और चार अन्य घायल हो गए. गंभीर रूप से घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस उपायुक्त पन्ना मोमाया ने बताया कि स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, सूरत से अहमदाबाद की ओर जा रहे ट्रेलर ट्रक के ड्राइवर ने एक कार से बचने का प्रयास करते हुए स्टीयरिंग पर नियंत्रण खो दिया.

जिसके चलते कंटेनर डिवाइडर को पार कर गया और यात्री रिक्शा से टकरा गया. इस हादसे में 11 यात्रियों की अब तक मौत हो चुकी है और अन्य चार यात्रियों का इलाज अस्पताल में चल रहा है, जिनकी हालत गंभीर बतायी जा रही है. कंटेनर ऑटोरिक्शा से टकराने के बाद वायुसेना स्टेशन की दीवार से टकराकर रुक गया. स्टेशन की एक टीम ने भी रेस्क्यू ऑपरेशन में मदद की.

दमकल अधिकारी अमित चौधरी ने समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया कि कंटेनर यात्री रिक्शा को कुचलते हुए आागे बढ़ गया. दमकल टीम को ऑटो के स्टील को काटने और यात्रियों को बाहर निकालने के लिए कटर का इस्तेमाल करना पड़ा. उन्होंने कहा, पहले हमने चार को बाहर निकाला, फिर छह को और अंत में तीन लोगों को बाहर निकाला, जिससे कुल 13 यात्रियों को ऑटो रिक्शा से बाहर निकाला गया.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!