Saturday, May 18, 2024
Homeब्रेकिंगलोढी स्थित एक निजी अस्पताल में मरीज़ की मौत पर परिजनों का...

लोढी स्थित एक निजी अस्पताल में मरीज़ की मौत पर परिजनों का हंगामा

-

सोनभद्र।
राबर्ट्सगंज के लोढी स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए आये मरीज़ की मौत पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया।
बताते चलें कि सलखन मार्केट निवासी रामसनेही पुत्र छोटेलाल का विगत 15 दिनों से लोढी स्थित एक निजी हॉस्पिटल के डॉक्टर द्वारा ईलाज किया जा रहा था। आज दिनांक 07/10/2022 को उक्त 28 वर्षीय युवक निजी अस्पताल में ईलाज कर रहे उक्त डॉक्टर को दिखाने आया था। जहां वेटिंग सीट पर अचानक बैठे बैठे वह अचेत हो गया। इतने में शोरगुल सुनकर केबिन से डॉक्टर आये और मरीज़ की हालत सीरियस देखकर उसे दूसरी जगह जाने को कहा।

इस पर परिजन मरीज़ को लेकर हिन्दुआरी तक पहुंचे। परन्तु तब तक परिजनों को यह एहसास हो गया कि मरीज़ की पहले ही मौत हो चुकी है। वापिस उक्त अस्पताल पर पहुंच कर परिजनों ने अस्पताल के डॉक्टर पर गलत इलाज कराने का आरोप लगाया। अस्पताल में हंगामा की खबर सुनकर राबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में किया। इसबीच परिजन निरन्तर डॉक्टर पर कारवाई की मांग करते रहे।

वहीं सम्बंधित अस्पताल के डॉक्टर का कहना है कि हमने इलाज किया ही नहीं था। वह आया था दिखाने के लिए इससे पहले ही सीट पर बैठे बैठे मुर्छित होकर गिर पड़ा। इसमें मेरी कोई गलती नहीं है। मृतक के परिजन बेबुनियाद इल्ज़ाम लगा रहे हैं। वहीं इसपर मृतक के परिजनों का इल्ज़ाम है कि 15 दिनों से ईलाज चल रहा था। परन्तु डॉक्टर ने बताया ही नहीं कि किस मर्ज़ का ईलाज कर रहे हैं। आखिर डॉक्टर 15 दिन से कौन से मर्ज़ की दवा दे रहे थे। निःसन्देह इस पर सम्बंधित विभाग के अधिकारियों को संज्ञान लेकर जांच करनी चाहिए।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!