Thursday, December 8, 2022
spot_img
Homeराजनीतिलोक निर्माण विभाग के मिनिस्टीरियल एसोसिएशन की त्रैमासिक बैठक सम्पन्न

लोक निर्माण विभाग के मिनिस्टीरियल एसोसिएशन की त्रैमासिक बैठक सम्पन्न


पुरानी पेंशन बहाली व निजीकरण ,आउट सोर्सिंग का मुख्य रूप से मुद्दा छाया रहा

लखनऊ। उ0प्र0 लोक निर्माण विभाग मिनिस्टीरियल एसोसिएशन की त्रैमासिक बैठक् शनिवार को ’’प्रेरणा सदन’’ हजरतगंज में पद्मनाभ द्विवेदी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में मुख्य अतिथि आर0के0 हरदहा, मुख्य अभियन्ता(मध्य क्षेत्र), लो0नि0वि0, लखनऊ ने भाग लिया। प्रदेश प्रवक्ता सी0पी0 श्रीवास्तव ने बताया कि इस मौके पर प्रदेश के समस्त प्रान्तीय/क्षेत्रीय जिला पदाधिकारी के अलावा सैकड़ों की संख्या में सदस्यगण उपस्थित थे इस अवसर पर उ0प्र0 लो0नि0वि0, एसो0 के संरक्षक सुरेन्द्र लाल श्रीवास्तव, प्रान्तीय अध्यक्ष पदमनाभ द्विवेदी, प्रा0 महामंत्री जे0पी0 पाण्डेय द्वारा लान्च किया गया तथा मुख्य अभियन्ता (म0क्षे0) आर0के0 हरदहा ने ’’प्रेरणा और पराक्रम’’ पत्रिका का बिमोचन किया ।

बैठक में पुरानी पेंशन बहाली, निजीकरण विरोध ,आउट सोर्सिंग व विभागीय मिनिस्टीरियल वर्ग की समस्याओं पर विचार-विमर्ष किया गया। बैठक में अलग-अलग मंण्डलों से आए पदाधिकारियों ने अपनी-अपनी समस्याओं को विभाग के अधिकारियों व एसो0 के प्रान्तीय पदाधिकारियों को अवगत कराया। आर0के0 हरदहा, मुख्य अभियन्ता (म0क्षे0) लखनऊ ने अपने सम्बोधन में एसो0 को विश्वास दिलाया कि उनके स्तर पर मिनि0 वर्ग की जो भी समस्याए होगी उस पर त्वरित कार्यवाही की जायेगी ।

इस त्रैमासिक बैठक में संरक्षक सुरेन्द्र लाल श्रीवास्तव, प्रा0 अध्यक्ष पद्मनाभ द्विवेदी, वरि0 उपाध्यक्ष सुधांषु शर्मा, प्रा0 महामंत्री जे0पी0 पाण्डेय, उपाध्यक्ष हेमन्त गुजर प्रा0 कोषाध्यक्ष संजीव गुप्ता प्रा0 सम्प्रेक्षक अभिषेक श्रीवास्तव, सहित प्रदेष के अलग-अलग मंडलों/जनपदों के वक्ताओं ने अपने-अपने विचार रखे ।श्रीवास्तव ने बताया कि ’’प्रेरणा और पराक्रम’’ पत्रिका के प्रकाशन पर नितिन रमेश गोकर्ण प्रमुख सचिव, प्रमुख अभियन्ता राकेश सक्सेना(विभागाध्यक्ष) ने अपने बधाई संदेष मे कहा पत्रिका में पप्रकाशित लेख एवं सामग्री कर्मचारियों के लिए हित कर सावित होगी एवं इनसे कर्मचारी लाभान्वित होगें। पत्रिका के सफल प्रकाशन हेतु बधाई व अनन्त शुभकामनाएं दी। त्रैमासिक बैठक के सफल आयोजन में क्षेत्रीय अध्यक्ष राजीव श्रीवास्तव महामंत्री आलोक कुमार राम ने प्रदेष से आए 75 जनपदों के पदाधिकारियों को शाल व माला पहनाकर स्वागत किया गया।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News