Monday, March 4, 2024
Homeब्रेकिंगलेखपाल का वरासत के नाम पर जनता से पैसा लेते वीडियो हुआ...

लेखपाल का वरासत के नाम पर जनता से पैसा लेते वीडियो हुआ वायरल,लेखपाल हुआ निलंबित

-

सोनभद्र। जहां एक तरफ सरकार जीरो टॉलरेंस की बात करती है तो दूसरी तरफ सरकारी कर्मचारी अपने आदत से बाज नहीं आ रहे और जनता से सीधे घूस मांग सरकार की मंशा पर पानी फेर रहे हैं। कुछ इसी तरह का एक वाकया सोनभद्र में भी देखने को मिला जहां गांव की क्षेत्रीय जनता का कहना है कि उक्त गांव में तैनात लेखापाल गांव के लोगों से वरासत सहित अन्य कामों को करने के लिए सीधे पैसों की मांग करता था तथा न देने पर काम नहीं करता था।

उक्त लेखपाल के धन मांगने की इस अनुचित मांग से गुस्साए ग्रामीणों ने उक्त लेखपाल द्वारा एक ग्रामीण से पैसा लेते हुए वीडियो सोसल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल कर दिया ।उक्त लेखपाल द्वारा जनता से घूस लेते हुए वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आये जिला प्रशासन ने उक्त लेखपाल को निलंबित करते हुए जांच बैठा दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक उक्त लेखापाल का नाम अशोक कुमार बताया जा रहा है तथा उक्त वीडियो बभनी थाना क्षेत्र के असनहर गाँव मे वरासत के नाम पर ग्रामीणों से रुपया लेते व मांगते हुये बताया जा रहा है।फिलहाल विंध्यलीडर के पास उक्त वीडियो की सच्चाई के बाबत कोई प्रमाणिक सूचना उपलब्ध नहीं है।उक्त वायरल वीडियो मे लेखपाल द्वारा विरासत दर्ज करने के एवज में ग्रामीणों से 1-1 हजार रुपये रिश्वत मांगते हुये देखा जा सकता है। यहां आपको बताते चलें कि उक्त लेखापाल अशोक कुमार की तैनाती सोनभद्र जिले के दुद्धी तहसील मे है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!