Friday, July 12, 2024
Homeब्रेकिंगलालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली AIIMS के इमरजेंसी वार्ड में...

लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली AIIMS के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती

-

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

लालू प्रसाद यादव की तबीयत अचानक बिगड़ गई है. उन्हें शुक्रवार को दिल्ली AIIMS में भर्ती कराया गया है. डॉक्टर्स के मुताबिक, उन्हें बुखार के साथ चक्कर आ रहे थे.

नई दिल्ली। आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की तबीयत अचानक बिगड़ गई है. उन्हें शुक्रवार को दिल्ली AIIMS में भर्ती कराया गया है. डॉक्टर्स के मुताबिक, उन्हें बुखार के साथ चक्कर आ रहे थे. जांच के लिए उनका ब्लड सैंपल लिया गया है और उसकी रिपोर्ट का इंतजार है.

हालांकि बताया जा रहा है कि उनकी स्थिति गंभीर नहीं है. लालू यादव बीते तीन दिनों से बिहार में थे. वहां सीबीआई कोर्ट में पेशी के साथ ही राजद के कार्यालय में कार्यक्रमों में भी शामिल हुए थे. इस दौरान जीप चलाते हुए लालू का वीडियो खूब वायरल हुआ था.

अपनी पिछली बिहार यात्रा के दौरान भी लालू की तबीयत बिगड़ गई थी. अचानक बिहार का दौरा बीच में रद्द कर ठीक दिवाली से पहले उन्हें वापस दिल्ली आना पड़ा था. उस दौरान भी लालू ने 10 दिनों के प्रवास में उपचुनाव में प्रचार भी किया था.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!