Monday, May 20, 2024
Homeब्रेकिंगशराब लेकर जा रही ट्रक पलटी,उक्त शराब के अवैध होने की आशंका,...

शराब लेकर जा रही ट्रक पलटी,उक्त शराब के अवैध होने की आशंका, पुलिस जांच में जुटी

-

करमा थाना क्षेत्र के भरुहा गांव के समीप 3 दिन पूर्व राबर्ट्सगंज मिर्जापुर मुख्य मार्ग पर पलट गई।दो दिनों तक उक्त ट्रक पर क्या है किसी को कुछ पी पता नहीं था।रविवार की सुबह तक आस पास के कुछ लोगों को पता चला कि उक्त ट्रक पर शराब लदा था।यह बात पता चलते ही कुछ शराबी उक्त ट्रक के आस पास मंडराने लगे।इसके बाद किसी ने उक्त सूचना स्थानीय थाने पर दे दी। सूचना पाते ही थानाध्यक्ष मय फोर्स मौके पर पहुंच गए और ट्रक से शराब निकलवा उसे करमा थाने ले गए।

मिली जानकारी के अनुसार करमा थाना क्षेत्र के रावर्ट्सगंज मिर्जापुर राजमार्ग स्थित भरुहा गांव के समीप बीते शुक्रवार को ही एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गई थी। चूंकि ट्रक मोटी त्रिपाल से चारो तरफ से बंद था जिसके कारण किसी को जानकारी नही हो पा रही थी कि उक्त ट्रक में क्या लदा है। रविवार को किसी तरह गाड़ी में शराब होने की सुचना ग्रामीणों को हुई तो किसी व्यक्ति द्वारा करमा थानाध्यक्ष को सूचना दे दी गई। सूचना पाते ही थानाध्यक्ष मय फोर्स मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना कर ट्रक से त्रिपाल हटवाकर देखे तो ट्रक के अंदर ऊपर नीचे अगल बगल चारो तरफ लकड़ी के बुरादे की बोरी लदी थी जिसके बीच मे शराब की बोतलें रखी गयी थी।

थानाध्यक्ष राजेश सिंह द्वारा बताया गया कि गाड़ी कहां से कहां जा रही थी अभी जानकारी नही हो पाई है। क्योकि मौके पर ट्रक के पास कोई मिला नहीं है, जिससे यह पता चल पाए कि उक्त ट्रक में शराब कहाँ से कहाँ के लिए ले जाई जा रही थी। फिलहाल अभी शराब को करमा थाने ले जाया जा रहा है।उक्त शराब को गड़ना के बाद ही इसके कीमत का सही पता चल पायेगा।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!