Tuesday, May 21, 2024
Homeलीडर विशेषलड़की के पिता ने दूल्हे की खोज के लिए निकाला ऐड सॉफ्टवेयर...

लड़की के पिता ने दूल्हे की खोज के लिए निकाला ऐड सॉफ्टवेयर इंजीनियर नॉट अलाऊ

-

विंध्य लीडर की खबर विशेष (समर सैम)

लिखा – सबका स्वागत….. बस सॉफ्टवेयर इंजीनियर दामाद नहीं चाहिए…..

*************************************

—-सोशल मीडिया पर शादी के लिए दिया गया एक विज्ञापन खूब वायरल हो रहा है। यह विज्ञापन हाल ही में एक अखबार में वर-वधू के लिए निकलने वाले ऐड कॉलम में प्रकाशित हुआ था। विज्ञापन दूल्हे की खोज के लिए था।

—-मौजूदा डिजिटल युग ने लोगों के लाइफ पार्टनर की तलाश करने के तरीके को बदल दिया है। हालांकि, हाल ही में अखबारों में पुराने समय के कुछ वैवाहिक विज्ञापनों ने अपने अजीबो-गरीब कंटेंट के लिए इंटरनेट पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस बार दूल्हे के लिए ऐसा ही एक अजब-गजब विज्ञापन माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर वायरल हो रहा है।

अखबार में दिए गए इस वैवाहिक विज्ञापन के अनुसार, दूल्हे को आईएएस / आईपीएस होना चाहिए। पोस्ट ग्रेजुएट डॉक्टर भी चल सकता है। उद्योगपति या व्यवसायी भी ठीक है। मगर साथ ही एक निर्देश नीचे लिखा है, जिसमें कहा गया है कि सॉफ्टवेयर इंजीनियर्स कॉल नहीं करें। अखबार के इस ऐड की कटिंग ट्विटर पर समीर अरोड़ा नाम के अकाउंट से पोस्ट की गई है। समीर अरोड़ा ने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा है, लगता है भविष्य में आईटी यानी इनफरमेशन टेक्नालॉजी क्षेत्र का भविष्य अच्छा नहीं है।

–अखबार के इस कटिंग की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और यूजर्स इस पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर रिएक्शन देते हुए कहा, चिंता मत करो। इंजीनियर अखबारों के कुछ विज्ञापन पर भरोसा नहीं करते। वे सब कुछ अपने आप हासिल करते हैं। इस पोस्ट को चार हजार से अधिक यूजर्स ने लाइक किया है। करीब पांच सौ यूजर्स ने इस पोस्ट को रीट्वीट किया है। कई यूजर्स ने इस पर मजेदार रिएक्शन दिए हैं।

अखबार के विज्ञापन नहीं देखते सॉफ्टवेयर इंजीनियर्स ….

करीब-करीब ऐसा ही रिएक्शन देते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा, सॉफ्टवेयर इंजीनियर्स इन दिनों सब कुछ ऑनलाइन खोजते हैं। इसमें दुल्हन भी शामिल है। तो इस विज्ञापन पोस्टर को लेकर सॉफ्टवेयर इंजीनियर्स को चिंतित होने की जरूरत नहीं है। वैसे वैसे भी अखबार के विज्ञापन नहीं देखेंगे। इसी बीच इस शख्स ने एक मजेदार सवाल किया, क्या मैकेनिकल इंजीनियर वाले कॉल कर सकते हैं।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!