Wednesday, November 30, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंगलखीमपुर में टैक्सी खाई में पलटी , दो शिक्षकों समेत पांच की...

लखीमपुर में टैक्सी खाई में पलटी , दो शिक्षकों समेत पांच की मौत , 5 अन्य घायल

एसडीएम पलिया कार्तिकेय सिंह ने बताया कि हादसे में शिक्षक उमेश गंगवार और हरनाम सिंह की मौत हो गई. इसके अलावा सुखनपुरवा के रहने वाले विनय और हरदोई के रहने वाले राजकिशोर की भी मौत हो गई. खीरी जिले के मोहम्मदी के रहने वाले असीउल्ला की भी मौत हुई है.


लखीमपुर खीरी : यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में मंगलवार सुबह हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. वहीं पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. शाहजहांपुर से करीब 12 सवारियां लेकर आ रही प्राइवेट टैक्सी पलिया थाना क्षेत्र में अतरिया के पास एक खाई में पलट गई. लखीमपुर में सड़क हादसा होने के कारण पांच लोगों की मौत हो गई. वहीं पांच अन्य लोग घायल हो गए.

घायलों की जिला अस्पताल भेजा गया. पुलिस के मुताबिक, वहां पर सड़क थोड़ी संकरी थी. हादसा शायद ड्राइवर को झपकी आने के कारण हुआ. मामले की जांच की जा रही है. सुखन पुरवा गांव के रहने वाले राजू पाल ने बताया कि वो लोग शाहजहांपुर से जायलो कार में बैठे थे. वाहन में 12 लोग सवार थे. पलिया के पास अतरिया के करीब ड्राइवर को झपकी आ गई.

इस वजह से कार खाई में पलट गई. खाई में पानी भरा था. कुछ लोग किसी तरह बचकर निकले. इस दौरान 5 लोगों की हादसे में मौत हो गई. सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों और पुलिस ने जेसीबी की मदद से गाड़ी को बाहर निकलवाया और राहत बचाव शुरू किया. मौके पर एसडीएम कार्तिकेय सिंह भी पहुंचे. एसडीएम पलिया कार्तिकेय सिंह ने बताया कि हादसे में शिक्षक उमेश गंगवार और हरनाम सिंह की मौत हो गई. इसके अलावा सुखनपुरवा के रहने वाले विनय और हरदोई के रहने वाले राजकिशोर की भी मौत हो गई. खीरी जिले के मोहम्मदी के रहने वाले असीउल्ला की भी मौत हुई है.

बीएसए खीरी लक्ष्मीकांत पाण्डेय ने बताया कि जाइलो कार नम्बर यूपी 26-7999 में पांच शिक्षकों समेत 12 लोग सवार थे. हादसा सुबह पांच बजे हुआ. हादसे में शिक्षक उमेश गंगवार प्राथमिक विद्यालय फरसैया टांडा, हरनाम सिंह, प्राथमिक विद्यालय हिम्मतनगर की मौत हो गई. वहीं शिक्षक प्रशान्त गंगवार प्राथमिक विद्यालय बनिगवां, रूपकिशोर चौधरी बेलडण्डी, अजय राठी प्राथमिक विद्यालय पिपरौला सुरक्षित हैं.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News