Wednesday, November 30, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंगलकड़ी काटने जंगल गए मजदूरों पर गिरी आकाशीय बिजली , 3 की...

लकड़ी काटने जंगल गए मजदूरों पर गिरी आकाशीय बिजली , 3 की मौत 5 घायल

अमरोहा के हसनपुर तहसील क्षेत्र के कनेटा गांव में आकाशीय बिजली गिरने से 3 लोगों की मौत हो गई. इस दौरान 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

अमरोहा: हसनपुर तहसील क्षेत्र के कनेटा गांव में आकाशीय बिजली गिरने से 3 लोगों की मौत हो गई. इस दौरान 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद प्राथमिक उपचार कर डॉक्टरों ने ट्रॉमा सेंटर मेरठ रेफर कर दिया है. फिलहाल घायलों का इलाज जारी है.

बता दें कि कनेटा और तरारा गांव के पास लकड़ी काटकर गुजारा चलाने वाले मजदूरों पर रविवार को आकाशीय बिजली गिर गई. इस दौरान 3 मजदूरों की मौत हो गई और 5 लोग गंभीर घायल हो गई. मामले में हसनपुर एसडीएम ने 3 लोगों की मौत की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि जो लोग घायल हैं, उनमें से कुछ का इलाज निजी चिकित्सकों के यहां चल रहा है.

आकाशीय बिजली की चपेट में आने वालों में प्रेमचंद्र, राजेंद्र सिंह और रिफाकत हैं. बताया जा रहा है कि मजदूर लकड़ी काट कर ला रहे थे. जैसे ही आंधी तूफान शुरू हुआ तो उन्होंने अपनी ट्रैक्टर ट्रॉली को रोड के किनारे खड़ा कर दिया और उसके नीचे बैठ गए. तभी आकाशीय बिजली गिरने से 3 लोगों की मौत हो गई थी.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News