Saturday, July 13, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्ररेलवे कार्मिक विभाग ने किया खेलकूद एवं नृत्य ,गायन का आयोजन

रेलवे कार्मिक विभाग ने किया खेलकूद एवं नृत्य ,गायन का आयोजन

-


प्रतिभागियों को मिले पुरुस्कार एवं प्रमाण पत्र

चोपन । सोनभद्र। नगर में आयोजित पूर्व मध्य रेलवे धनबाद मण्डल स्पोर्ट्स-सह सांस्कृतिक प्रतियोगिता में चोपन कार्मिक विभाग एवं धनबाद स्पोर्ट्स एसोसिएशन द्वारा खेल कूद के बाद सांस्कृतिक कार्यक्रमों की मनोहारी प्रस्तुति की गयी। इस अवसर पर वरीय मण्डल कार्मिक अधिकारी धनबाद श्री अजीत कुमार को ईसीआरकेयू शाखा सचिव उमेश सिंह द्वारा बुके देकर सम्मानित किया।

उमेश सिंह ने चोपन क्षेत्र के कर्मचारियों की तरफ से इस प्रकार के कार्यक्रम कराने और चोपन में ओपेन जिम एवम पुस्तकालय ( जिसमे बच्चों के लिए प्रतियोगी परीक्षा की किताबें होगें ) का निर्माण कराने के लिए धन्यवाद देते हुए मण्डल रेल प्रबंधक सहित सभी के प्रति आभार प्रकट किया।कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि अजित कुमार ,स्थानीय अधिकारीयों एवम, शाखा सचिव के द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया।

दो दिवसीय कार्यक्रम के दौरान जहां प्रथम दिवस रेलवे विभाग के बच्चों के लिए 100मीटर,400 मीटर ,100×400मीटर रिले रेस , लॉन्ग जम्प, मेडिकल कैम्प, सैफ्टी कैम्प आदि का आयोजन हुआ वही दूसरे दिन रेलवे परिवार की महिलाओं की म्यूजिकल चेयर प्रतियोगिता ,रिले रेश रेलवे कर्मचारियों के बॉलीबॉल , क्रिकेट के साथ शाम के समय दुर्गा पूजा स्टेज पर सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित हुआ। जिसमें नृत्य व गायन प्रतियोगिता मे प्रतिभागियों ने एक से बढ़कर एक अपनी अपनी प्रतिभा का प्रर्दशन किया ।

विजेता घोषित प्रतिभागियों को मंडल कार्मिक अधिकारी , डीटीएम ,एटीएम एवं अन्य अधिकारियों व ईसीआरकेयू के शाखा सचिव उमेश कुमार सिंह ने पुरुस्कृत किया । अपने संबोधन में मंडल यातायात प्रबंधक चोपन अभिषेक विशाल ने मण्डल रेल प्रबंधक धनबाद और वरीय मंडल कार्मिक अधिकारी धनबाद को इस कार्यक्रम के सफल अयोजन के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि इस प्रकार का कार्यक्रम बराबर होते रहने चाहिए।

इस क्षेत्र में मंनोरंजन का साधन नहीं के बराबर है। इस प्रकार के कार्यक्रम से मन मस्तिक और शरीर स्वस्थ रहता है जिससे कार्य करने की क्षमता बढ़ती है।मुख्य अतिथि अजीत कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि इस कार्यक्रम का सोच मण्डल रेल प्रबंधक धनबाद की है। जिस प्रकार से धनबाद मण्डल मॉल धुलाई और कमाई में पूरे भारत वर्ष में एक नम्बर पर है उसी प्रकार खेल कूद तथा सांस्कृतिक प्रतोयोगिता में भी एक नम्बर पर रहे।

उन्ही के दिशा निर्देश पर पूरे मंडल में इस प्रकार के कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। कार्यक्रम के सफल आयोजन हेतु धनबाद से आई आयोजक टीम,चोपन क्षेत्र के। अधिकारियों ,कर्मचारियों, प्रतिभागियों सहित ईसीआरकेयू संगठन को धन्यवाद दिया। इस अवसर पर चोपन क्षेत्र के सभी अधिकारी – कर्माचारी मौजूद रहे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!