Saturday, May 18, 2024
Homeउत्तर प्रदेशरिबोर हैंडपंप को लेकर दो पक्षों में हुआ मारपीट गाली गलौज...

रिबोर हैंडपंप को लेकर दो पक्षों में हुआ मारपीट गाली गलौज , पुलिस पहुंची दोनों पक्षों को थाने में बैठाया

-

सोनभद्र । सोनभद्र जनपद के सदर कोतवाली के चुर्क पुलिस चौकी अन्तर्गत के रोप ग्राम पंचायत में एक हैंडपंप रिबोर को लेकर जम कर हुआ विवाद , घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने में बैठाया ।

पुलिस के अनुसार एक हैंडपंप जो कथित रूप से पूर्णमासी शर्मा के घर के समीप होना था को लेकर एक अन्य पक्ष जो रवि शंकर शर्मा का बताया जाता हैं के चार – पांच लोग लाठी डंडे से लैश होकर पूर्णमासी के घर पर चढ़ गए और घर की महिलाओं सहित नाबालिक लडकी तथा बुजुर्ग को भद्दी भद्दी गालियां देते हुए मारा पीटा ।

बताया जाता हैं कि पूरे विवाद के दौरान उक्त ग्राम पंचायत के वर्तमान प्रधान भी घटना स्थल पर उपस्थित थे लेकिन उनके द्वारा विवाद के समाधान के लिए कुछ भी नहीं किया गया। उल्लेखनीय है कि रवि शर्मा और पूर्णमासी के परिवार में पूर्व में भी जादू टोना टोटका से संबंधित मामले को लेकर विवाद हो चुका है । पुलिस दोनों पक्षों को थाने में ले जाकर मामले को निबटाने का प्रयास कर रही है । वही पूर्णमासी शर्मा के पक्ष के लोगों का कहना है कि रवि शर्मा जो एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है लेकिन अपने को अध्यापक बता कर सदैव गांव वालों पर धौस जमाता हैं ।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!