Thursday, February 29, 2024
Homeउत्तर प्रदेशराहुल निगम ग्रामीण पत्रकार एशोसियेशन जनपद बांदा के जिलाध्यक्ष मनोनीत

राहुल निगम ग्रामीण पत्रकार एशोसियेशन जनपद बांदा के जिलाध्यक्ष मनोनीत

-

प्रदेश अध्यक्ष सौरभ कुमार के निर्देश पर प्रदेश महामंत्री ( संगठन) श्री महेन्द्र नाथ सिंह ने जारी किया मनोनयन पत्र ।

30 दिनों में जिले में सभी इकाइयों के गठन का निर्देश

बांदा। Banda News । जनपद में ग्रामीण पत्रकार एशोसिएशन को गतिशील करने के उद्देश्य से प्रदेश अध्यक्ष माननीय सौरभ कुमार जी के निर्देश पर प्रदेश महामंत्री ( संगठन) महेन्द्र नाथ सिंह ने श्री राहुल निगम को ग्रापए के बांदा जनपद का जिलाध्यक्ष एवं जिले पर गठित जिला स्थायी समिति के विशेष आमंत्रित सदस्य पद हेतु नामित किया है।

उल्लेखनीय है कि कुछ समय पूर्व राहुल निगम को बांदा जिले का संयोजक बनाया गया था और अब उन्हें जिलाध्यक्ष मनोनीत कर दिया गया है।

प्रदेश महामंत्री श्री महेन्द्र नाथ सिंह ने मनोनयन पत्र जारी करते हुए श्री निगम से 30 दिनों के अंदर अपनी इकाइयों के गठन का निर्देश दिया है।

यह भी पढ़ें । सचिन और नसरुल्लाह की लव स्टोरी ने भारत और पाकिस्तान की पुलिस को कर दिया है परेशान,देखना है दोनों के प्यार का क्या होगा अंजाम ???

मनोनयन पर हर्ष व्यक्त करते हुए प्रदेश प्रभारी चित्रकूटधाम मंडल अजय भाटिया एवं मंडल अध्यक्ष मो. यूनूस खान ने नव मनोनीत जिलाध्यक्ष से पूरे मनोयोग से संगठन हित में कार्य करने की अपेक्षा की है, साथ ही इस मनोनयन हेतु प्रदेश पदाधिकारियों का आभार ज्ञापित किया है।

Gramin patrakar association of uttar pradesh , gramin patrakar association Banda , Ajay bhatiya , Rahul Nigam , sonbhdra news ,

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!