Tuesday, April 23, 2024
Homeबिग ब्रेकिंगरायबरेली में कार ने एक ही परिवार के तीन लोगों को रौंदा...

रायबरेली में कार ने एक ही परिवार के तीन लोगों को रौंदा , मौत

-

रायबरेली में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार एक ही परिवार के तीन लोगों को रौंद दिया. इससे तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

रायबरेली : रायबरेली के भदोखर थाना क्षेत्र में सलोन मार्ग पर रविवार (21 अगस्त) की सुबह एक्सीडेंट हो गया. इसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार तीन लोगों को जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है.

भदोखर थाना क्षेत्र में सलोन मार्ग पर दुल्हागंज के पास रविवार को यह हादसा हुआ था. टक्कर इतनी जोरदार थी कि, बाइक पर सवार तीन युवक उछलकर सड़क पर गिर गए. राहगीरों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी और घायलों के इलाज के लिए एम्बुलेंस को फोन किया, लेकिन जब तक एम्बुलेंस मौके पर पहुंची तब तक बाइक सवार तीनों ने दम तोड़ दिया था.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया. वहीं, टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए. फिलहाल कार को पुलिस ने कब्जे में ले लिया. पुलिस कार के मालिक और चालक की तलाश में जुट गई है. बाइक सवार तीनों मृतक एक ही परिवार के थे.

मृतकों की पहचान सुभाष, राजू और राजकुमार के नाम से हुई है. वहीं, घटना के बाद कार चालक भीड़ का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!