Tuesday, February 27, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्ररक्तदान महादान - जिलाधिकारी

रक्तदान महादान – जिलाधिकारी

-

कारगिल विजय दिवस के अवसर पर आयोजित रक्तदान शिविर में जिलाधिकारी ने किया प्रतिभाग

सोनभद्र। आज कारगिल विजय दिवस के अवसर पर जिला संयुक्त चिकित्सालय ब्लड बैंक राबर्ट्सगंज में आयोजित रक्तदान शिविर में जिलाधिकारी चन्द्र विजय सिंह पहुच कर उपस्थित रक्तदाताओं का उत्साह वर्धन किया।

इस अवसर पर उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि आज कारगिल विजय दिवस के अवसर पर रक्तदान शिविर का जो आयोजन किया गया है, यह बहुत ही पुनीत कार्य है, हम सभी लोगों को अधिक से अधिक स्वेच्छा के साथ रक्तदान करना चाहिए, रक्तदान महादान के सामान है। रक्तदान करके हम किसी भी दुर्घटना या बीमारी से पीड़ित व्यक्तियों को रक्तदान करके उनके जीवन को बचाने का पुनीत कार्य करते हैं।

जनपद में आकस्मिक रूप से होने वाली दुर्घटनाओं से पीड़ित व्यक्तियों को बचाने के लिए रक्त(ब्लड) की आवश्यकता पड़ती है, जो कि खरीदने से नहीं मिल सकता, बल्कि रक्तदान करने से ही रक्त की प्राप्ति होती है, जो वक्त जरूरत पड़ने पर लोगों के काम आती है।

इस दौरान जिलाधिकारी ने उपस्थित रक्तदाताओं को प्रशस्ति-पत्र देकर सम्मानित भी किया। इस अवसर पर मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ0 आर0एस0 ठाकुर, सी0एम0एस0 डाॅ0 कान्तिकुमार, ब्लड बैंक प्रभारी डाॅ0 बी0के0 श्रीवास्तव सहित अन्य लोग उपस्थित रहें।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!