Wednesday, January 19, 2022
Homeसोनभद्रये भइया उ विधायक हऊंवा उनके नाटक करे खूब आवला

ये भइया उ विधायक हऊंवा उनके नाटक करे खूब आवला

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें ।

https://youtu.be/OoF8jU1k7Ew

सोनभद्र । ये भइया उ विधायक हऊंवा उनके नाटक करे खूब आवला ,इतना दिना भइल कबो हमन के न पुछलन अब जब योगी मोदी आवत हऊँवा त सगरी सड़के रिक्शा खींचे लगना ,पैसा दे के रिक्शा पर झंडा टँगले कबो केहुक सरकार बनल बा कि इन्हीं क बनी ,छोड़ मर्दवा ई सब नाटक हौ ।

यह बातचीत एक रिक्शा चालक और मोची का काम करने वाले के बीच की है ,बातचीत का आधार भाजपा के जनविश्वास यात्रा के मद्देनजर सूबे के मुख्यमंत्री के आगमन के पूर्व की तैयारियों को लेकर स्थानीय सदर विधायक भूपेश चौबे के नगर में रिक्शा चलाने को लेकर थी।

भाजपा के स्थानीय नेताओं में आपसी कलह और अन्तर्द्वन्द भी आमजनों में चर्चा का विषय बना हुआ है ,लोग यह भी सवाल उठा रहे हैं कि मंडी मैदान के स्थान पर अपेक्षाकृत बहुत छोटे हाईडिल मैदान का चयन कही भीड़ न जुटा पाने के अनजाने भय के कारण तो नहीं है ।

बिल क्लिंटन के यात्रा के दौरान बनाई गई दीवार की तर्ज पर भगवा कनात और झंडे से छिपाया जा रहा स्वच्छता अभियान के सच ,सड़कों पर रातो रात लगते पैबन्द सरकार के विकाश के दावे को सिरे से खारिज कर रहे हैं ,आमजनों के चर्चा का यह भी विषय है कि क्या योगी प्रशासन के नजर की जगह अपने नजर से भी विकास का जायजा लेंगें या प्रशासन के आल इज वेल को ही सही मानेंगें ।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Share This News