Tuesday, May 21, 2024
Homeराजनीतियूपी में अखिलेश यादव बना सकते हैं सरकार - केजरीवाल

यूपी में अखिलेश यादव बना सकते हैं सरकार – केजरीवाल

-

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

चौपाल कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ माहौल है और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव राज्य में सरकार बना सकते हैं. इसके अलावा उन्‍होंने अपनी सरकार की योजनाओं को गिनाने के साथ विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. वहीं, केजरीवाल ने ममता बनर्जी को लेकर कहा कि वह हमारी बड़ी बहन हैं. वे हमें थप्पड़ भी मारें तो इज्जत करता रहूंगा.

नई दिल्‍ली । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक चौपाल कार्यक्रम में बुधवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ माहौल है और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव राज्य में सरकार बना सकते हैं.

इसके साथ उन्‍होंने कहा कि आम आदमी पार्टी और समाजवादी पार्टी के बीच गठबंधन को अभी अंतिम रूप नहीं दिया गया है.गठबंधन के पहलू पर जो कुछ भी होगा, उसमें लोगों की मर्जी होगी.

यूपी सकरार बनाने के सवाल पर दिल्‍ली के सीएम ने कहा कि जनता मालिक है और जिसे भी मौका देगी वह उत्तर प्रदेश में सरकार चलाएगा, लेकिन मुझे लगता है कि उत्तर प्रदेश में माहौल मौजूदा (भाजपा) सरकार के बिल्कुल खिलाफ है. उनके प्रतिद्वंद्वी अखिलेश (यादव सत्ता में) आ सकते हैं. केजरीवाल ने ममता बनर्जी को लेकर कहा कि वह हमारी बड़ी बहन हैं. वे हमें थप्पड़ भी मारें तो इज्जत करता रहूंगा.

इसके अलावा पंजाब में आप के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के बारे में पूछे जाने पर केजरीवाल ने कहा कि पार्टी वहां चुनाव से पहले इसकी घोषणा करेगी.पंजाब में भी यूपी के साथ अगले साल की शुरूआत में विधानसभा चुनाव हैं.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!