Saturday, July 13, 2024
Homeराजनीतियुवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने राज्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन

युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने राज्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन

-

–विद्युतीकरण एवं जलापूर्ति की उठाई मांग

डाला/सोनभद्र। भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने ओबरा मंडल अध्यक्ष अरविंद सोनी के नेतृत्व में गुरुवार को समाज कल्याण राज्यमंत्री संजीव कुमार गोंड को ज्ञापन सौंपा।
सोनी ने बताया कि नगर पंचायत ओबरा के विस्तारित क्षेत्र के न्यू कॉलोनी व ग्राम पंचायत बिल्ली मारकुंडी के वार्ड 9 में विद्युतीकरण अंतर्गत विद्युत पोलों को लगाया जाने की आवश्यकता है, क्योंकि उक्त स्थानों पर लकड़ी के खंबे एवं बांसों द्वारा विद्युत व्यवस्था का संचालन अस्थाई रूप से किया जा रहा है। जिससे कभी भी बड़ी दुर्घटना घटित हो सकती है।

पत्रक में उन्होंने बताया है कि बिल्ली मारकुंडी के वार्ड 9 में सरकार की हर घर नल योजना अंतर्गत पाइप लाइनें दौड़ाकर जलापूर्ति कराई जा रही है, लेकिन कनेक्शन अनुसार पाइप की क्षमता कम है, और वही दूसरी ओर प्लास्टिक की पाइपों के सड़क पर होने के कारण आए दिन भारी वाहनों के द्वारा पाइपों को तोड़ दिया जा रहा है, जिससे कई कई दिनों तक जलापूर्ति बाधित हो जाती है , इसलिए उक्त स्थानों पर कास्ट आयरन की पाइप लगाकर पुनः कनेक्शनों को वितरित किया जाए।

जनहित में मांगो की प्रतिपूर्ति के लिए समाज कल्याण राज्यमंत्री द्वारा त्वरित कार्यवाही हेतु संबंधित विभागों को निर्देशित किया गया। ज्ञापन सौंपने के दौरान भारतीय जनता पार्टी डाला मंडल के अध्यक्ष दीपक दुबे, भाजपा नेता तेजवंत पांडे, युवा मोर्चा के मंडल मंत्री रिजवान अहमद, सोशल मीडिया प्रमुख प्रशांत सोनी, संजय जयसवाल इत्यादि लोग मौजूद रहे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!