Friday, June 21, 2024
Homeराजनीतियदि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो हर महिला...

यदि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो हर महिला को मिलेगा एक हजार रुपये महीना

-

नई दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि अगर पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो 18 साल से अधिक उम्र की हर महिला के अकाउंट में हर महीने में 1,000 रुपये दिए जाएंगे

नई दिल्ली । दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल सोमवार को पंजाब के मेगा दौरे पर थे । सीएम केजरीवाल ने यहां महिलाओं को लेकर बड़ा एलान किया है जो पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की चुनावी सम्भावनाओं को मजबूती प्रदान कर सकते हैं तथा विपक्षी पार्टियों की मुसीबत बढ़ा सकते हैं।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो 18 साल से अधिक उम्र की हर महिला के अकाउंट में हर महीने में 1,000 रुपये दिए जाएंगे . अगर एक घर में तीन महिलाएं हैं तो उन सबके अकाउंट में अलग – अलग रुपये दिए जाएंगे । जिन महिलाओं को पेंशन मिल रही है , उसके अलावा भी उनको ये रुपये मिलेंगे ।यह दुनिया का सबसे बड़ा महिला सशक्तिकरण कार्यक्रम होगा । पूरी दुनिया में आज तक किसी भी सरकार ने महिला सशक्तिकरण को लेकर ऐसा काम नहीं किया है।

इसके अलावा अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में फर्जी केजरीवाल घूम रहा है । मैं यहां जो भी वादा करता हूं , वह उसेपूरे देश में दोहराता भी है केवल एक आम आदमी पार्टी का केजरीवाल ही आपके बिजली बिल को शून्य पर ला सकता है, तो उस नकली केजरीवाल से सावधान रहें ।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!