Tuesday, February 27, 2024
Homeदेशमेघालय में भाजपा नेता के 'वेश्यालय' से 6 बच्चों को छुड़ाया गया...

मेघालय में भाजपा नेता के ‘वेश्यालय’ से 6 बच्चों को छुड़ाया गया , 73 गिरफ्तार

-

मेघालय के तुरा में भाजपा उपाध्यक्ष द्वारा कथित रूप से चलाए जा रहे वेश्यालय छह बच्चों को छुड़ाया गया है. साथ ही 73 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं बच्चों को पुलिस ने बाल संरक्षण अधिकारी को सौंप दिया है.

शिलांग : मेघालय के तुरा में भाजपा उपाध्यक्ष बर्नार्ड एन मारक द्वारा कथित रूप से चलाए जा रहे वेश्यालय का भंडाफोड़ हुआ है. पुलिस ने वेश्यालय से छह बच्चों को छुड़ाने के साथ ही 73 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

इस बारे में वेस्ट गारो हिल्स जिले के पुलिस अधीक्षक विवेकानंद सिंह ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर उग्रवादी से नेता बने मारक के स्वामित्व वाले फार्महाउस रिंपू बागान पर छापा मारा गया.

उन्होंने बताया कि इस दौरान हमने छह नाबालिगों में चार लड़कों और दो लड़कियों को बचाया है, जो बर्नार्ड एन मारक और उनके सहयोगियों द्वारा वेश्यावृत्ति के उद्देश्य से वेश्यालय के रूप में चलाए जा रहे रिंपू बागान में गंदे कमरों के अंदर बंद पाए गए थे.

ट्वीट

उन्होंने कहा कि सभी बच्चों को अभिरक्षा और कानून के अनुसार आवश्यक कार्रवाई करते हुए जिला बाल संरक्षण अधिकारी (DCPO) को सौंप दिया गया है. अधिकारी ने कहा कि 73 लोगों को गलत गतिविधियों में लिप्त होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

उन्होंने कहा कि फार्महाउस में 30 छोटे कमरे हैं. उन्होंने कहा कि यह वही जगह है जहां पर एक लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया था और इस संबंध में फरवरी 2022 में एक मामला दर्ज किया गया था.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!