Friday, April 19, 2024
Homeब्रेकिंगमुंबई के बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर कार कई वाहनों से टकराई ,...

मुंबई के बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर कार कई वाहनों से टकराई , पांच की मौत , आठ घायल

-

मुंबई में बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर एक तेज रफ्तार कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से पांच लोगों की मौत हो गई और 12 घायल हो गए.

मुंबई : मुंबई के बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर बुधवार तड़के एक कार सड़क पर खड़ी तीन कार और एक एम्बुलेंस से टकरा गई. जिसके कारण पांच लोगों की मौत हो गई और आठ अन्य लोग घायल हो गए. यह हादसा पश्चिमी उपनगर के बांद्रा को दक्षिण मुंबई के वर्ली से जोड़ने वाले सी लिंक पुल पर खंभा संख्या 76 और 78 के बीच तड़के करीब तीन बजे हुआ. प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने इस हादसे में लोगों की मौत होने पर शोक व्यक्त किया.

पीएमओ ने एक ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हवाले से कहा कि मुंबई में बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर हुए हादसे में लोगों की मौत होने से दुखी हूं. शोकसंतप्त परिजन के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं. मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे की जांच के दौरान पता चला कि पहले एक कार पुल पर बने डिवाइडर से टकरा गई, जिसके बाद उसकी सहायता के लिए एक एम्बुलेंस को भेजा गया.

in article image

उन्होंने बताया कि दो अन्य कार चालकों ने मदद करने के लिए अपने वाहन रोके. अधिकारी ने बताया कि इसी दौरान पीछे से आ रही एक अन्य कार ने सड़क पर खड़ी तीनों कार और एम्बुलेंस को टक्कर मार दी. उन्होंने बताया कि एक महिला और सी-लिंक के एक कर्मचारी समेत 13 घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जिनमें से पांच लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि छह घायलों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज जारी है. उन्होंने बताया कि दो अन्य लोगों को मामूली चोटें आई हैं और उन्हें उपचार के बाद घर जाने की अनुमति दे दी गई.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!