Tuesday, June 18, 2024
Homeदेशमुंगेर में भीषण सड़क हादसा, 3 छात्रों समेत 4 की मौत, लोगों...

मुंगेर में भीषण सड़क हादसा, 3 छात्रों समेत 4 की मौत, लोगों ने ट्रक को फूंका

-

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

मुंगेर । बिहार के मुंगेर जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. इसमें चार लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं इस घटना में 6 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खड़गपुर-गंगटा मुख्य मार्ग के नजरी गांव के समीप यह हादसा हुआ.

एनएच 333 पर मंगलवार की सुबह ट्रक एवं ऑटो की आमने-सामने टक्कर हुई. घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि गंगटा से एक ऑटो पर अधिकतर छात्र-छात्राएं सवार होकर हवेली खड़गपुर की ओर जा रहे थे. बच्चे ट्यूशन पढ़ने खड़गपुर जा रहे थे. तभी हवेली खड़गपुर की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को सामने से टक्कर मार दी.

टक्कर इतनी जोर की थी कि ऑटो 10 फीट दूर जा गिरा. ऑटो में सवार 2 छात्र, एक छात्रा तथा ऑटो चालक की मौत घटनास्थल पर हो गई. मृत छात्र-छात्राएं गंगटा इलाके के चंदनपुरा एवं रायपुरा गांव के आसपास के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं.

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए. आक्रोशित लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया तथा गंगटा हवेली खड़गपुर मुख्य मार्ग को जाम कर हंगामा करने लगे. ट्रक का ड्राइवर और खलासी मौके से फरार हो गया है.

‘घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चला है. ट्रक एवं ऑटो आमने सामने टकराई है. इसमें चार की मौत हुई है. घटनास्थल पर गंगटा थाना की पुलिस कैम्प कर रही है.’- राकेश कुमार, एसडीपीओ, हवेली खड़गपुर

स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने सभी घायलों को स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया है. घायलों में दो की हालत गंभीर है. उन्हें इलाज के लिए दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!