Monday, May 20, 2024
Homeउत्तर प्रदेशबरेलीमानवता की सारी हदें पार ! कुत्ते के कान और पूंछ काटे...

मानवता की सारी हदें पार ! कुत्ते के कान और पूंछ काटे , फिर चखना बनाकर खाया

-

बरेली में शराबियों ने कुत्ते के पिल्लों के कान और पूंछ काट दिए. आरोप है कि इसके बाद शराबियों ने कान का चखना बनाकर खाया. फिलहाल पुलिस ने पीएफए के रेस्क्यू प्रभारी की तहरीर पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

बरेली । जिले में कुत्तों के पिल्ले के साथ क्रूरता करने का मामला सामने आया है. फरीदपुर थाना क्षेत्र में दो शराबी दोस्तों ने कुत्ते के दो पिल्लों के कान और पूंछ काट दिए. इतना ही नहीं आरोप है कि कान को शराबी चखना बनाकर खा गए. पीएफए के रेस्क्यू प्रभारी धीरज पाठक की तहरीर पर दो युवकों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पीएफए के रेस्क्यू प्रभारी धीरज पाठक ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि फरीदपुर थाना क्षेत्र में कुत्ते के दो पिल्लों के साथ मानवता को शर्मसार करने वाली घटना घटित हुई है. धीरज पाठक का आरोप है कि फरीदपुर का रहने वाले मुकेश वाल्मीकि ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर शराब के नशे में कुत्ते के 2 पिल्लों के साथ क्रूरता की सारी हदें पार कर दी. दोनों ने मिलकर एक पिल्ले के कान, तो दूसरे की पूंछ काट दी.

धीरज पाठक का आरोप है कि शराब के नशे में दोनों दोस्तों ने कुत्ते के पिल्ले के साथ क्रूरता करने के बाद उसके कान का चखना बनाकर शराब के साथ खा गए. जानकारी सामने आने के बाद पीएसए रेस्क्यू प्रभारी धीरज पाठक फरीदपुर पहुंचे. इसके बाद वे घायल दोनों पिल्लों को लेकर थाने गए और आरोपी मुकेश वाल्मीकि और उसके दोस्त के खिलाफ लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की. दोनों 

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!