Thursday, June 20, 2024
Homeराजनीतिमाँ गंगा का बेटा गंगा माँ से ही झूठ बोलता है,अबकी बार...

माँ गंगा का बेटा गंगा माँ से ही झूठ बोलता है,अबकी बार काशी के लोग मांफ नहीं करेंगे -अखिलेश यादव

-

   —-  अखिलेश यादव ने वर्तमान सरकार पर किसानों के साथ धोखा करने की बात कहते हुए कहा की खाद की बोरी में भी चोरी करते है यह लोग

अखिलेश यादव ने भीड़ से कहा की 10 वर्षो का इनका शासन झूठे वादों का शासन रहा है इससे सावधान रहना। इन्होने जनता से किया कोई वादा पूरा नहीं किया

  —-

सोनभद्र (sonbhdra news )। लोकसभा चुनाव अब अंतिम चरण में पहुंच चूका है और चुनाव के इस अंतिम पड़ाव पर आज उत्तर प्रदेश की अंतिम लोकसभा रावर्ट्सगंज (80) में जहाँ एक तरफ भाजपा में दूसरे न. के नेता व केंद्र सरकार में गृहमंत्री अमित शाह की चोपन में रैली है तो दूसरी तरफ इण्डिया गठबंधन की तरफ से उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने अपनी दो दो सभाएँ कर राजनितिक जमीन को एकदम से गर्म कर दिया। रावर्ट्सगंज स्थित हैडील मैदान में इण्डिया गठबंधन की सभा में 46 डिग्री तापमान होने के बावजूद अखिलेश को सुनने आयी भीड़ को देख पूर्व मुख्यमंत्री गदगद नजर आये और सभास्थल पर उपस्थित जनसमुदाय को सम्बोधित करते हुए कहा की चुनाव का सातवां चरण आते आते भारतीय जनता पार्टी के प्रति जनता का गुस्सा भी सातवे आसमान पर पहुंच चूका है और एक जून को होने वाले मतदान से मोदी सरकार की विदाई तय है।

      अखिलेश यादव ने गठबंधन की तरफ से लोकसभा रावर्ट्सगंज संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी छोटेलाल खरवार को विजय दिलाने की जनता से अपील करते हुए कहा की यह चुनाव कोई साधारण चुनाव नहीं है यह चुनाव संबिधान बचाने का है।आने वाली 01 जून को पड़ने वाला आपका मत निर्णायक होने वाला है।आपका यह निर्णय आने वाली पीढ़ियों के लिए नजीर बनेगा। उन्होंने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा की गठबंधन की सरकार बनने वाली है और गठबंधन की सरकार बनते ही जहाँ एक तरफ ढेरों जनहित के निर्णय होंगे वहीं दूसरी तरफ वर्तमान सरकार के ऐसे निर्णय जो बेरोजगारों व नौजवानो के खिलाफ हैं उन्हें बदला जायेगा जैसे सेना में भर्ती की वर्तमान सरकार की अग्निवीर योजना को रद्द करते हुए सेना में नौजवानो की नियमित भर्ती सहित 30लाख से अधिक रिक्त पदों पर तत्काल भर्ती कर बेरोजगारी का दंश झेल रहे युवाओं को राहत दी जाएगी। अखिलेश यादव ने भीड़ में उपस्थित युवाओं से उनके प्रत्याशी को जीत दिलाने की अपील करते हुए कहा की वर्तमान सरकार केवल भर्ती निकाल परीक्षा के पेपर लीक करवा कर जाँच के नाम पर जो उनके साथ मजाक कर रही है गठबंधन की सरकार बनते ही भर्तियां चालू हो जाएंगी।उनकी इस बात पर भीड़ मे उपस्थित युवाओं में जोश भर गया और भीड़ में से कई बार अखिलेश यादव व गठबंधन के सपोर्ट में नारे लगते रहे।

          सभा को सम्बोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा की मोदी जी ज़ब पहली बार काशी से चुनाव लड़ने आये थे तब कहा था की उन्हें माँ गंगा ने यहां बुलाया है और वह 10 वर्षो से काशी के सांसद हैं पर माँ गंगा की गंदगी को साफ नहीं कर पाए। उन्होंने यह जो झूठ बोला है उसके लिए काशी के लोग उन्हें मांफ करने वाले नहीं हें।आगे उन्होंने रैली में उपस्थित भीड़ से कहा कि गठबंधन की सरकार बनने पर के जी से पीजी तक शिक्षा मुफ्त मिलेगी और इतना ही नहीं प्रत्येक घर की एक महिला के खाते में हर महीने ठका- ठक साढ़े आठ हजार रुपया महीना भी मिलेगा और इतना ही नहीं वर्तमान सरकार केवल पांच किलो राशन दे रही है वह भी दोयम दर्जे का जबकि गठबंधन की सरकार राशन की मात्रा ही नहीं बढ़ाएगी अपितु आटा के साथ ही फ्री में डाटा भी देगी, इतना सुनते ही भीड़ में से जिंदाबाद के नारे गूजने लगे।

    

       

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!