Tuesday, May 21, 2024
Homeदेशमहाराष्ट्रमहाराष्ट्र के बीड जिले में 6 घंटे में हुए दो भीषण हादसे...

महाराष्ट्र के बीड जिले में 6 घंटे में हुए दो भीषण हादसे , 10 लोगों की मौत

-

महाराष्ट्र के बीड जिले में बीती रात 12 बजे से सुबह 6 बजे के बीच दो बड़े सड़क हादसे हो गए। इन दोनों हादसों में 10 लोगों की जान चली गई। बताया जा रहा है कि एक निजी बस एक्सीडेंट में 6 लोगों की जान गई है तो वहीं एंबुलेंस और ट्रक की टक्कर में 4 लोग मारे गए हैं।

मुम्बई । महाराष्ट्र के बीड जिले में बीती रात बेहद काली साबित हुई है। खबर है कि यहां आष्टी तालुके में रात 12:00 बजे से सुबह 6:00 बजे के बीच दो भीषण सड़क हादसे हो गए। इन दोनों हादसों में 10 लोगों की मौत हो गई। मुंबई से बीड की ओर आ रही सागर ट्रेवल्स नाम की निजी बस हादसे का शिकार हो गई। इस भीषण हादसे में 6 यात्रियों की जान चली गई। वहीं दौलावडगांव में एंबुलेंस और मालवाहक ट्रक की टक्कर हो गई। इस हादसे में भी 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

करीब 50 यात्रियों से भरी बस का हुआ एक्सीडेंट

पहला हादसा हुआ सागर ट्रेवल्स नाम की एक निजी बस का जो मुंबई से बीड आ रही थी। यात्रियों से भरी ये बस भयानक हादसे का शिकार हो गई। ये बस हादसा बीड जिले के आष्टा फाटा में हुआ है। प्रारंभिक जानकारी में 6 लोगों की मौत की जानकारी सामने आई है। सागर ट्रेवल्स नाम की निजी बस में करीब 45 से 50 यात्री सफर कर रहे थे। लेकिन रात के अंधेरे में अज्ञात कारणों से ड्राइवर का नियंत्रण खो गया और बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जानकारी मिली है कि सुबह तड़के मुंबई से बीड की ओर आते वक्त आष्टा हरिनारायण पर टर्न लेने के दौरान बस का नियंत्रण खो गया और हादसा हो गया। टक्कर इतनी भीषण थी बस के एक तरफ से परखच्चे उड़ गए।

एम्बुलेंस और ट्रक की टक्कर में 4 की मौत
वहीं 6 घंटे के भीतर एक दूसरे हादसे की भी खबर आ गई। जानकारी मिली है कि बीड डिले के आष्टी तालुका के धामनगांव से एक मरीज को अहमदनगर ले जाते समय रात को धौलावडगांव में एक एम्बुलेंस और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई। इस हादसा में सांगवी पाटन के डॉ. राजेश ज़िन्जुर्के (उम्र 38 वर्ष) और धामनगांव के एम्बुलेंस ड्राइवर भरत लोखंडे और 2 अन्य लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक घायल का इलाज चल रहा है। दुर्घटनाग्रस्त एंबुलेंस में कुल पांच लोग सवार थे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!