Wednesday, February 28, 2024
Homeउत्तर प्रदेशमहर्षि दयानन्द सरस्वती जी की 200 वीं जयंती पर उनकी जन्मभूमि टंकारा...

महर्षि दयानन्द सरस्वती जी की 200 वीं जयंती पर उनकी जन्मभूमि टंकारा में होगा दिब्य महोत्सव

-

सोनभद्र जिले से जिला सभा प्रधान कपिल देव सिंह आर्य के नेतृत्व में टंकारा जायेंगे अनेक पदाधिकारी

चोपन । सोनभद्र । आर्य समाज के संस्थापक महर्षि दयानन्द सरस्वती जी का द्विशताबदी समारोह भारत सरकार भी धूमधाम से मना रही है। ऐसे में इस वर्ष महर्षि दयानन्द जी का 200 वां जन्मोत्सव समारोह महर्षि की जन्मभूमि टंकारा में 10 से 12 फरवरी तक धूमधाम से मनाया जाएगा। जिसमें देश विदेश के आर्य समाजों से जुड़े लोग शामिल होंगे।
आर्य प्रतिनिधि सभा उत्तर प्रदेश के प्रदेश सभा प्रधान देवेंद्र पाल वर्मा ने प्रदेश की समस्त आर्य समाजों, उससे जुड़ी शिक्षण संस्थाओं और देशवासियों से कहा है कि हम सभी सौभाग्यशाली है कि हमारे जीवन काल खंड में हमें महर्षि दयानंद जी के 200 वें साल में उनकी पवित्र जन्मभूमि टंकारा में हो रहे महोत्सव में साक्षी होने का सुअवसर मिला है। समाज हित में स्वामी जी और आर्य समाज के कार्यों – संदेशों को जानने समझने और आज भ्रमित हिन्दू समाज को जागृत करने हेतु समाज से जुड़े अधिक से अधिक लोग टंकारा पहुंचे।
सोनभद्र जिले से भी आर्य प्रतिनिधि सभा सोनभद्र के प्रधान कपिल देव सिंह आर्य , जिला महामंत्री राजकुमार वर्मा, आर्य समाज चोपन के मंत्री अजय भाटिया सहित अन्य लोग टंकारा पहुंचकर जन्मोत्सव समारोह में शामिल होंगे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!