Friday, June 21, 2024
Homeउत्तर प्रदेशमऊमऊ में घर में आग लगने से परिवार के 5 सदस्य जिंदा...

मऊ में घर में आग लगने से परिवार के 5 सदस्य जिंदा जले

-

मऊ के शाहपुर गांव में एक मकान में आग लग गई, इसमें परिवार के 5 लोगों की मौत हो गयी. मऊ जिलाधिकारी अरुण कुमार परिवार को प्रति व्यक्ति 4 लाख की आर्थिक सहायता राशि दी जाएगी.

मऊ: मंगलवार देर रात मऊ के शाहपुर गांव में एक मकान में आग लग गई. हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि घर में आग चूल्हे के कारण लगी थी . मऊ के शाहपुर गांव में मंगलवार देर रात अचानक एक घर में आग लगने से एक ही परिवार के पांच सदस्य जिंदा जल गये. बताया जा रहा है कि जब परिवार के लोग गहरी नींद में सोए थे, तभी यह हादसा हुआ. आग लगने की वजह से चीख-पुकार मच गयी. देखते ही देखते सबकुछ जलकर खाक हो गया.

मऊ जिलाधिकारी अरुण कुमार ने बताया कि मऊ जिले के कोपागंज पुलिस स्टेशन के शाहपुर गांव में एक घर में आग लगी थी. आग लगने से एक महिला, 1 वयस्क और 3 नाबालिगों सहित परिवार के 5 सदस्यों की मौत हो गई. दमकल, चिकित्सा के साथ पुलिस और राहत दल की टीम मौके पर पहुंचा. उन्होंने कहा प्रारंभिक रिपोर्ट में पता चला है कि आग चूल्हे से लगी थी.

मऊ डीएम अरुण कुमार ने बताया कि हादसे में मारे गए लोगों के लिए मुआवजे की घोषणा की गई है. परिवार को प्रति व्यक्ति 4 लाख की सहायता राशि दी जाएगी. अग्रिम कार्रवाई जारी है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!