Saturday, July 13, 2024
Homeब्रेकिंगमंत्री आशीष पटेल को देखने के लिए कार्यकर्ताओं में धक्का-मुक्की , तभी...

मंत्री आशीष पटेल को देखने के लिए कार्यकर्ताओं में धक्का-मुक्की , तभी कार पर गिरा लाउडस्पीकर स्टैंड

-

कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल आज प्रतापगढ़ के दौरे पर थे.
वो अपना दल एस के सदस्यता अभियान के कार्यक्रम में शामिल होने प्लाजा पैलेस पहुंचे.
अपना दल के कार्यकर्ता उनकी गाड़ी देख उत्साहित हुए धक्का-मुक्की हो गई.

प्रतापगढ़ में कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल का गाड़ी पर लाउडस्पीकर का स्टैंड गिर पड़ा, जिसके बाद हड़कंप मच गया. वहींं गाड़ी पर सवार मंत्री बाल-बाल बच गए, वहां पर मौजूद अपना दल के कार्यकर्ताओं के धक्का-मुक्की से लाउडस्पीकर का स्टैंड गिर पड़ा, जिसका वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

प्रतापगढ़ : यूपी की योगी सरकार में तकनीकी शिक्षा मंत्री आशीष पटेल की कार के ऊपर अचानक जनसभा स्थल पर लगाया गया लाउडस्पीकर का स्टैंड गिर पड़ा, जिससे मौके पर अफरातफरी मच गई. स्थानीय लोगों और पुलिस वालों ने स्टैंड को आननफानन पकड़ा और कार से दूर किया. इस हादसे में मंत्री बाल बाल बच गए, बड़ा हादसा टल गया.

दरसअल कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल आज प्रतापगढ़ के दौरे पर थे, जैसे ही वो अपना दल एस के सदस्यता अभियान के कार्यक्रम में शामिल होने शहर के प्लाजा पैलेस पहुंचे. वैसे ही अपना दल के कार्यकर्ता उनकी गाड़ी देख उत्साहित हो उठे, वहां पर धक्का-मुक्की हो गई. जिसके बाद प्लाजा पैलेस के अंदर जाते समय गेट पर लगे लाउडस्पीकर का स्टैंड कैबिनेट मंत्री की गाड़ी पर गिर पड़ा, लेकिन लाउडस्पीकर का स्टैंड मंत्री की गाड़ी पर गिरता देख अपना दल के कुछ कार्यकर्ताओ ने उसको हाथ से रोकने का प्रयास किया.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!