Thursday, April 18, 2024
Homeब्रेकिंगमंडी में लैंडस्लाइड की चपेट में आया मकान , एक ही परिवार...

मंडी में लैंडस्लाइड की चपेट में आया मकान , एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

-

मंडी में भूस्खलन के बाद घर में दब गए 8 लोगों के शवों को निकाल लिया गया है. जानकारी के मुताबिक शवों में पंचायत प्रधान और उनका परिवार शामिल है.

सुंदरनगर/मंडी : मंडी में भूस्खलन में हो गया. इस दौरान पंचायत प्रधान सहित 8 शवों को निकाल लिया गया है. बता दें कि देर रात भूस्खलन से मलबा घर में गिर गया था.

गहरी नींद में थे सभी: जानकारी के अनुसार खेम सिंह के 2 मंजिला मकान में परिवार के सभी लोग गहरी नींद में सो रहे थे. इसी दौरान देर रात को पहाड़ी धंसने से एक ही परिवार के 8 लोग दब गए. जानकारी के मुताबिक काशन पंचायत के प्रधान खेम सिंह के पक्के मकान पर घर के पीछे से पहाड़ से मलबा गिरा,जिसमें परिवार के सदस्य दब गए.

प्रशासन पहुंचा मौके पर: गांव सहित आसपास के गांव के लोग सूचना मिलने पर पहुंचे और परिवार के सदस्यों को बचाने का प्रयास किया गया. वहीं काफी दिक्कतों के बाद अब प्रशासन की टीम मौके पर पहुंचकर दबे हुए लोगों को निकाला गया. जानकारी के मुताबिक मौके पर स्थानीय विधायक, उपायुक्त, एसपी, एनडीआरएफ पंडोह बटालियन टीम, पुलिस थाना गोहर और एसडीएम पहुंचे. राहत व बचाव कार्य में जेसीबी मशीनों, स्थानीय नागरिक व अन्य सामाजिक संस्थाओं के माध्यम से तेजी से मलबे को हटाने का काम किया गया.

बता दें कि मौसम विभाग ने आज कई जिलों में येलो अलर्ट जारी किया है. इसी के चलते मंडी प्रशासन ने आज स्कूलों को बंद रखा है. वहीं, 25 अगस्त तक हिमाचल में मौसम खराब बना रहेगा.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!