Monday, May 20, 2024
Homeअंतर्राष्ट्रीयभूस्खलन की वजह से 33 लोगों की मौत, कई घायल; सर्च ऑपरेशन...

भूस्खलन की वजह से 33 लोगों की मौत, कई घायल; सर्च ऑपरेशन जारी

-

कोलंबिया में भूस्खलन की वजह से 33 लोगों की मौत हो गई है। कोलंबिया के राष्ट्रपति गुस्तावो पेट्रो ने एक ट्विट करते हुए कहा बड़े दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि अब तक 27 लोगों की मौत हो चुकी है जिनमें तीन नाबालिग हैं।

बोगोटा । कोलंबिया में भूस्खलन की वजह से 33 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, 9 लोगों को जिंदा बचा लिया गया है। कोलंबिया के राष्ट्रपति गुस्तावो पेत्रो ने कहा कि भारी बारिश की वजह से भूस्खलन की घटना हुई और प्यूबेलो रिको और सैंटा सिसिलिया गांवों के बीच एक बस चपेट में आ गई।

यह घटना राजधानी बोगोटा से 230 किलोमीटर दूर हुई है। समाचार एजेंसी रॅायटर्स के मुताबिक, आंतरिक मंत्री अल्फोंसो प्रादा ने सोमवार को संवाददाताओं से कहा, ‘हमने तीन नाबालिगों सहित 33 लोगों को मृत पाया है। वहीं, हम नौ लोगों को बचाने में कामयाब रहे, जिनमें से चार लोगों की हालत गंभीर है।’

jagran

कोलंबिया के राष्ट्रपति गुस्तावो पेट्रो ने एक ट्विट करते हुए कहा, ‘बड़े दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि अब तक 27 लोगों की मौत हो चुकी है, जिनमें तीन नाबालिग हैं। उन्होंने पीड़ित परिजनों के प्रति अपनी संवेदना जताईं।’ प्यूबेलो रिको के मेयर लिओनार्दो पेबियो सिगामा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि शवों को स्टेडियम में लाया गया।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!