Saturday, June 22, 2024
Homeदेशछत्तीसगढ़भाजपा मृतकों और कैदियों को दिला रही हैं सदस्यता की शपथ

भाजपा मृतकों और कैदियों को दिला रही हैं सदस्यता की शपथ

-

भाजपा द्वारा शपथ लेने वालों के लिए जारी सूची के क्रमांक 8 में मिथलेश सारथी का नाम है , जो अभी जेल में है , वहीं सूची के क्रमांक 223 में बारेलाल मांझी , 234 में सपना सारथी और 242 में बालकिशन सारथी के नाम हैं, ये तीनों की मौत हो चुकी है.

Raipur news । रायपुर । छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में आयोजित भाजपा के विशाल सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते के समक्ष 3 सौ से ज्यादा लोगों के भाजपा में शामिल होने के मामले ने तूल पकड़ लिया है.

खबर है कि जिनकी मृत्यु हो गई है, जो जेल में है, जो नाबालिग है और जो लोग पलायन कर गए हैं उनको भी सदस्यता दिलाई गई. कुछ लोगों को भाजपा की सदस्यता लेने के बारे में पता ही नहीं है, ऐसे भी लोग हैं, जो सभा में गए ही नहीं थे. ऐसे लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई गई है.

भाजपा द्वारा शपथ लेने वालों के लिए जारी सूची के क्रमांक 8 में मिथलेश सारथी का नाम है, जो अभी जेल में है, वहीं सूची के क्रमांक 223 में बारेलाल मांझी, 234 में सपना सारथी और 242 में बालकिशन सारथी के नाम हैं, ये तीनों की मौत हो चुकी है.

Also read : यह भी पढ़े : परसौना में लगभग 160 हैक्टेयर में लगे वन विभाग के पौधों को उखाड़कर, अवैध कब्ज़ा कर कुछ लोग करने लगे खेती

इसी तरह एक लड़के का नाम सूची में 57 नम्बर पर है, उसकी उम्र अभी 18 नहीं हुई है और भाजपा में सदस्यता लेने को लेकर उसे पता भी नहीं है.इसी तरह सूची में क्रमांक 88 में बुजुर्ग बुधराम का नाम है, उसे भी भाजपा में सदस्यता के बारे में कुछ भी पता नहीं है.

BJP membership , raipur news , sonbhdra khabar , sonbhdra news

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!