Saturday, June 22, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रभाजपा ने सूबे की जनता को ठगा ..राघवेंद्र नारायण

भाजपा ने सूबे की जनता को ठगा ..राघवेंद्र नारायण

-

विकास के नाम पर हर विभागों में लूटखसोट , धांधली मची हुई हैं । सरकार ने सरकारी विभागों को अपने पूंजीपतियो दोस्तो के हाथों बेंच दिया, जिससे वहां काम कर रहे लाखो गरीबों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा। जब बीजेपी को वोट लेना होता हैं तो तब उसको गरीबों की याद सताने लगती है। ऐसे लगता है जैसे वो गरीबों की बहुत बड़ी हिमायती और हमदर्द हैं। और जब उनके वोट के सहारे सत्ता पर काबिज हो जाती हैं तो उनको देखना तक पसंद नहीं करती।

सोनभद्र । उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार आज दूसरे कार्यकाल की वर्षगांठ माना रही हैं। बीजेपी द्वारा जनता से चुनाव में कई तरह से लुभावने वादे किए गए। चाहे वो बेरोजगारों को रोजगार देने का वायदा हो, महिलाओं की सुरक्षा देने का वायदा हो, महंगाई पर लगाम लगाने के जैसे बहुत वायदे हो पर बीजेपी ने सीधे साधे जनता को बेवकूफ बना कर उनको महंगाई और बेरोजगारी की आग में पूरी तरह से झोंक दिया।

अगर बात करे उत्तर प्रदेश के सरकारी स्कूलों की तो स्कूलों से टीचर गायब है। पद खाली होने के बाद भी सरकार नियुक्ति नही कर रही है। जिससे बच्चों का जीवन अधर में लटका हुआ हैं। तो वही सड़को की बात की जाए तो सड़के कम गड्डे जायदा है। गड्डे होने के वजह से लोगो को हिचकोले खाने पड़ रहे हैं, जिससे आप जनता का सेहत खराब हो रहा हैं।

सरकार का काम सिर्फ वादों पर टिका हुआ हैं। विकास के नाम पर हर विभागों में लूटखसोठ, धांधली मची हुई हैं। सरकार ने सरकारी विभागों को अपने पूंजीपतियो दोस्तो के हाथों बेंच दिया, जिससे वहां काम कर रहे लाखो गरीबों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा। जब बीजेपी को वोट लेना होता हैं तो तब उसको गरीबों की याद सताने लगती है। ऐसे लगता है जैसे वो गरीबों की बहुत बड़ी हिमायती और हमदर्द हैं। और जब उनके वोट के सहारे सत्ता पर काबिज हो जाती हैं तो उनको देखना तक पसंद नहीं करती।

बीजेपी अपने अहंकार और सत्ता के नशे में पूरी तरह से डूबी हुई हैं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता को समाप्त करने का काम बीजेपी ने जिस तेजी से किया है उसको इतना डर था कि अगले साल होने वाले चुनाव में राहुल गांधी के नेतृत्व में अगली सरकार उनकी ना बन जाए।

बीजेपी को पता है कि कई प्रदेशों में उनकी पार्टी की हालत बहुत ही गंभीर हैं। अगले साल होने वाले चुनाव में जनता उनको पूरी तरह से सत्ता से नकारने वाली है। सरकारी एजेंसियां जितना भी खौफ दिखा ले पर कांग्रेसी पीठ दिखा कर भागने वाले नही बल्कि जुल्म के खिलाफ डट कर मुकाबला करने वाली पार्टी और कार्यकर्ता है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!