Thursday, April 18, 2024
HomeUncategorizedभाजपा ने आज प्रचार में झोंकी ताकत, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य...

भाजपा ने आज प्रचार में झोंकी ताकत, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मधुपुर में की जनसभा

-

सोनभद्र। सातवें चरण के मतदान के लिए कल चुनाव प्रचार थम जाएगा । अंतिम चरण के मतदान के लिए सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है । इसी क्रम में शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य घोरावल विधानसभा के मधुपुर पहुंचे और बीजेपी प्रत्याशी अनिल कुमार के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया । जनसभा को संबोधित करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि चुनाव के बाद अब सभी को 24 घण्टे बिजली मिलेगी ।

सपा सुप्रीमों पर निशाना साधते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि अखिलेश यादव ने अब तक कोरोना का टीका नहीं लगाया है लेकिन अब आपको यह जिम्मेदारी देने जा रहा हूँ, जब आप 7 मार्च को वोट करने जाएं तो कमल को इतनी भारी मतों से विजय बनाएं ताकि अखिलेश यादव को खुद ब खुद को टीका लग जाए ।

डिप्टी सीएम जनसभा में लगातार सपा पर हमलावर दिखे । उन्होंने कहा कि 10 मार्च को जब गिनती होगी तो समाजवादी पार्टी का नाम बदलकर समाप्तवादी पार्टी हो जाएगी ।

अखिलेश यादव के सोनभद्र की जनसभा में मुख्यमंत्री आवास के आस पास धुंआ-धुंआ वाले बयान पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है उन्हें अब इलाज के लिए ठीक स्थान पर जनता द्वारा भेजा जाना चाहिए ।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!