Friday, July 12, 2024
Homeउत्तर प्रदेशभगवा राज में अब दलित युवक के कान में किया पेशाब ,...

भगवा राज में अब दलित युवक के कान में किया पेशाब , वीडियो हुआ वायरल , आरोपी गिरफ्तार

-

एक वायरल वीडियो जो जिले में वायरल हो रहा है जहां पर एक शख्स एक दलित युवक के कान में पेशाब करते हुए  दिखाई दे रहा है जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बना हुआ हैं।

सोनभद्र । Sonbhdra news । उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही यूपी में कानून का राज स्थापित करने की बात करे लेकिन जमीनी हकीकत कुछ अलग ही बयां करती है। एक वायरल वीडियो जो संजीव गोंड राज्य मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार के विधान सभा क्षेत्र का बताया जा रहा है जिसकी पुष्टि विंध्यलीडर कत्तई नहीं करता हैं के अनुसार एक दलित जो ओबरा विधान सभा क्षेत्र के जुगैल थाना क्षेत्र के ग्राम घटिहटा का बताया जाता हैं ।

पुलिस ने अनुसार वायरल वीडियो में देखें जा रहे दोनों व्यक्ति आपस में मित्र थे साथ में शराब पी जिसके बाद किसी बात पर दोनों के मध्य विवाद हुआ तत्पश्चात उक्त घटना कारित किया गया जिसमें वादी के कान में आरोपी ने पेशाब कर दिया।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में यूपी के सोनभद्र में राज्य के बिजली विभाग के तेजबली सिंह नामक एक व्यक्ति को कथित तौर पर एक दलित युवक को अपने पैर चाटने और उठक-बैठक करने के लिए मजबूर करने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि एक वीडियो जिले में वायरल हो रहा है जहां पर एक शख्स एक दलित युवक के कान में पेशाब करते हुए  दिखाई दे रहा है जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक मामला सोनभद्र ओबरा विधानसभा व जुगैल थाना क्षेत्र के ग्राम घटिहटा टोला का बताया जा रहा है। जहां पर दलित युवक पर एक शख्स पेशाब किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि सोनभद्र पुलिस ने बताया कि वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़े । आखिर ट्रांसपोर्टरों से क्यूँ खफा हो गयीं खनन निदेशक,लोग लगा रहे कयास

उन्होंने बताया कि वादी और आरोपी दोनो एक दूसरे से परिचित है। दोनो ने 11 जुलाई को एक साथ शराब पी थी उसके बाद दोनो में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। आरोपी उसके कान में पेशाब किया। उन्होंने बताया कि उस दौरान पीड़ित को नहीं पता चला था। जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पीड़ित को इसकी जानकारी हुई। उन्होंने बताया पीड़ित की तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Sanjeev gond manister of state , SP sonbhdra , DM sonbhadra , sonbhdra khabar , sonbhdra news, u

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!