Friday, April 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रबेटे ने पिता को पेट्रोल से फूंका , सामने आई चौंकाने वाली...

बेटे ने पिता को पेट्रोल से फूंका , सामने आई चौंकाने वाली वजह

-

जनपद के दुद्धी कोतवाली क्षेत्र में बेटे ने अपने पिता को पेट्रोल डालकर आग लगा दी घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में दुद्धी सीएचसी में भर्ती कराया , जहां से वृद्ध को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

सोनभद्र : जिले के दुद्धी कोतवाली क्षेत्र में बेटे ने अपने पिता को पेट्रोल डालकर आग लगा दी , इससे वृद्ध गंभीर रूप से झुलस गया. शुक्रवार को सरडीहा गांव के निवासी शंकर कुशवाहा रात में सो रहे थे, तभी उनकी दूसरी पत्नी के बेटे ने पिता की पीठ पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी.

घटना की जानकारी होने के बाद आस-पड़ोस के लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाया और पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में दुद्धी सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से वृद्ध को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

शंकर कुशवाहा ने पुलिस को बताया कि उनकी दूसरी पत्नी का बेटा अमरनाथ देर रात घर लौटा था. वह सो रहे थे. इसी दौरान उसने उनकी पीठ पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. जब उन्हें गंभीर जलन महसूस हुई तो चीखने लगे. इसके बाद आसपास के ग्रामीणों ने किसी तरह आग पर काबू पाया. शंकर कुशवाहा ने तहरीर में बताया कि अमरनाथ इससे पहले भी कई बार जान से मारने का प्रयास कर चुका है.

शंकर कुशवाहा ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 11 बजे अमरनाथ लेबर को छोड़कर आने का बहाना बनाते हुए घर से बाहर चला गया और वह सो गए. कुछ देर बाद पड़ोसी कृष्णा के यहां से वह पेट्रोल लेकर आया और उनके ऊपर छिड़ककर आग लगा दी. इससे शरीर का पिछला हिस्सा बुरी तरह जल गया.

शंकर कुशवाहा ने इस घटना के पीछे बंटवारे को असली वजह बताया. पीड़ित का कहना है कि काफी दिनों से उसकी दूसरी पत्नी का बेटा बंटवारे को लेकर विवाद कर रहा था. इसी वजह से उसने इस घटना को अंजाम दिया. पीड़ित ने पुलिस से आरोपी बेटे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!