Thursday, June 20, 2024
HomeUncategorizedबेखौफ चोर देते रहे अपने काम को अंजाम ,कान में तेल डाल...

बेखौफ चोर देते रहे अपने काम को अंजाम ,कान में तेल डाल पुलिस सोती रही

-

एक जनप्रतिनिधि के घर धावा बोलकर चोरों ने मचाया तांडव , नकदी  समेत 2 लाख के समान पर किया हाथ साफ

सोनभद्र। कोतवाली राबर्ट्सगंज क्षेत्र में बेखौफ चोरों ने बीती रात एक जनप्रतिनिधि के घर में घुसकर लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक यहां चोर छत के रास्ते घर में दाखिल हुए और नगदी,आई पैड सहित तकरीबन दो लाख के माल पर हाथ साफ कर रफूचक्कर हो गए । पीड़ित परिवार ने पुलिस से लिखित शिकायत दर्ज करायी है । पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गयी है । मिली जानकारी के अनुसार घटना रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के घुवास कला गाँव की है । जहाँ लोकसभा सांसद प्रतिनिधि ( ओबरा ) सौरभ मौर्या पुत्र स्व 0 विनय सिंह के घर बीती रात चोरों ने धावा बोल दिया ।

गृह स्वामी ने बताया कि चोरों ने घर के पीछे दीवाल फांदकर छत पर दाखिल हुए और फिर सीढ़ी के रास्ते नीचे उतरकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया । चोरों ने कमरे में रखे नगदी , एक आई पैड , एक मोबाइल व एक एक एप्पल का फोन , दो गाड़ियों में लगा एलसीडी टीवी पर हाथ साफ कर दिया । चोरों ने चोरी की इस वारदात को उस वक़्त अंजाम दिया जब परिवार घर के अंदर ही सो रहा था ।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुँचे कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सत्यनारायण मिश्रा व एसआई प्रेम शंकर मिश्रा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँच कर बारीकी से घटना स्थल का निरीक्षण किया । इस दौरान थाना प्रभारी निरीक्षक सत्यनारायण मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गयी है ।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!