Wednesday, February 28, 2024
Homeदेशमध्य प्रदेशबुरहानपुर में एक परिवार के 5 लोगों की संदिग्ध मौत , पुलिस...

बुरहानपुर में एक परिवार के 5 लोगों की संदिग्ध मौत , पुलिस का दावा-घर के मुखिया ने हत्या कर सुसाइड की

-

बुरहानपुर के नेपानगर में एक घर से संदिग्ध हालत में पांच लोगों के शव बरामद हुए हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है. संभावना है कि परिवार के मुखिया मनोज ने पहले पत्नी और तीन बच्चों की हत्या की उसके बाद खुद आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि मनोज अपनी बीमारी को लेकर तनाव में था. इसी के चलते उसने ऐसा खौफनाक कदम उठाया होगा.

बुरहानपुर।नेपानगर थाना क्षेत्र में एक दिलदहलाने वाली दर्दनाक घटना सामने आई है. जिसने दिल्ली के बुराड़ी केस की यादें ताजा कर दी. ग्राम डवालीखुर्द में रविवार सुबह के वक़्त एक ही परिवार के 5 लोगों की घर में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. रहवासियों ने घटना की सूचना नेपानगर पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर जाकर बारीकी से हर पहलू पर जांच पड़ताल कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

परिवार के मुखिया पर हत्या कर आत्महत्या का संदेह: बुरहानपुर जिले के नेपानगर क्षेत्र के ग्राम डवालीखुर्द में एक ही परिवार के पांच लोगों आत्महत्या कर ली. मृतकों में तीन बच्चे व पति-पत्नी शामिल हैं. जानकारी अनुसार, बताया जा रहा कि मृतक मनोज कई दिनों से अपनी बीमारी को लेकर परेशान चल रहा था. दो दिन पूर्व ही वह इलाज करवाकर आया था. पुलिस को आशंका है कि मृतक मनोज ने पहले अपनी पत्नी का गला घोटा फिर बाद में तीन छोटे बच्चों का. उसके बाद अंत में स्वयं आत्महत्या कर ली. हालांकि आत्महत्या करने का कारण फिलहाल साफ नहीं हो पाया है कि मृतक ने किन कारणों के चलते इतना बडा कदम उठाया है.

नहीं मिला सुसाइड नोट: मृतक का भाई जब सुबह घर दूध देने गया तब घटना की जानकारी लगी. जैसे ही घर में दाखिल हुआ तो घर में लाशों का ढेर देखकर उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. उसकी चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. इसके बाद घटना की सूचना नेपानगर पुलिस की दी गई. मृतकों के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है, जिससे चलते मौत के असली कारणों का खुलासा नहीं हो सका. पुलिस परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!