Friday, March 29, 2024
Homeब्रेकिंगबिहार : समस्तीपुर में एक ही परिवार के 5 सदस्यों ने की...

बिहार : समस्तीपुर में एक ही परिवार के 5 सदस्यों ने की खुदकुशी , फंदे से लटकती मिलीं लाशें

-

समस्तीपुर में एक ही परिवार के 5 सदस्यों ने फांसी लगा ली हालांकि अभी तक सुसाइड की वजह सामने नहीं आ पाई है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में 5 लोगों ने खुदकुशी की है. ये सभी लोग एक ही परिवार के बताए जाते हैं. इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. मामला विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के मऊ गांव की है. जहां मनोज झा और उसके परिवार के सभी सदस्यों ने फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली.

एक ही परिवार के 5 सदस्यों ने फांसी लगा ली: मरने वालों में पति-पत्नी, मां और दो बच्चे शामिल हैं. मनोज झा (42), उनकी पत्नी सुंदर मणि देवी (38), मां सीता देवी (65), पुत्र सत्यम (10) और शिवम (7) ने सामूहिक खुदकुशी कर अपनी जान दी है. फिलहाल घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है लेकिन पड़ोसियों ने आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या करने की आशंका जताई है. वहीं, घटनास्थल पर डीएसपी दिनेश कुमार पांडे के नेतृृत्व में पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

डीएसपी ने क्या कहा?: जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मऊ धनेशपुर दक्षिण गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों की आत्महत्या से पूरे इलाके में मातम पसर गया है. इस बारे में कोई भी कुछ भी खुलकर बोलने को तैयार नहीं है. वहीं, डीएसपी दिनेश कुमार पांडे ने कहा कि शवों को पोस्टमोर्टम के लिए भेजा जा रहा है. फिलहाल मामले की तहकीकात की जा रही है. प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला लग रहा है. पोस्टमोर्टम रिपोर्ट आने के बाद सही स्थिति का पता लग पाएगा

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!