Sunday, August 7, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंगबिहार : बक्सर में 6 लोगों की संदिग्ध मौत, ग्रामीण बोले...

बिहार : बक्सर में 6 लोगों की संदिग्ध मौत, ग्रामीण बोले – ‘जहरीली शराब से गई जान’

बिहार के बक्सर जिले में जहरीली शराब से 6 लोगों की मौत हो गई है. साथ ही दो की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. ग्रामीणों का कहना है कि होम्योपैथिक दवा मिलाकर शराब तैयार की गयी थी.

बक्सर ।  बिहार में जहरीली शराब  से मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन शराब पीने से मौत हो रही है. इस बार बिहार के बक्सर जिले में जहरीली शराब से 6 लोगों की मौत हो गई. इस घटना के बाद से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया है. नालंदा और सारण के बाद अब बक्सर में शराब पीने से मौत का सिलसिला सामने आया है. इस मामले को लेकर एसपी ने कहा है कि यह मौत संदिग्ध स्थिति में हुई है.

मामला बक्सर जिले की डुमराव अनुमंडल के अमसारी का है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि डुमरांव अनुमंडल अंतर्गत मुरार थाना क्षेत्र के आमसारी गांव में 26 जनवरी की रात 7-8 लोग शराब पीकर जश्न मना रहे थे. देर रात अचानक एक के बाद एक 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि साथ शराब पीने वाले अन्य दो लोगों की स्थिति बेहद चिंताजनक बताई जा रही है. ग्रामीणों ने बताया कि सभी लोगों ने देसी शराब पी थी. सूत्रों के मुताबिक शराब को होमियोपैथिक दवा मिलाकर तैयार की गई थी.

दें कि बीते कुछ दिनों पहले नालंदा जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र छोटी पहाड़ी और पहाड़ तल्ली में भी जहरीली शराब से कुल 13 लोगों की मौत हो चुकी है. इस मामले में एसपी ने कार्रवाई करते हुए सोहसराय थाना प्रभारी सुरेश प्रसाद को निलंबित कर दिया है. इसके साथ ही छपरा जिले के अमनौर और मकेर प्रखंड में भी शराब पीने से कुल 17 लोगों की मौत हो चुकी है. इसमें 5 लोगों की मौत का कारण जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने भी शराब को ही माना है. हालांकि इस घटना के शराब के खिलाफ चलाया जा रहा है.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News