Saturday, April 20, 2024
Homeब्रेकिंगबिहार के बगहा में नाव डूबने से 20 की मौत की आशंका

बिहार के बगहा में नाव डूबने से 20 की मौत की आशंका

-

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

बिहार के बगहा में हुए नाव हादसे की वजह ओवरलोडिंग बताई जा रही है. नाव डूबने के बाद उस पर सवार 5 लोगों को अभी तक बचाया जा चुका है.

बगहा । एक बड़ी खबर बिहार के बगहा से है, जहां नाव हादसा हुआ है. बगहा के दीनदयाल नगर में यात्रियों से भरी नाव गंडक नदी में डूब गई. सूचना मिलने के बाद प्रशासन की टीम गंडक नदी के आसपास के घाटों पर रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है. गंडक नदी में बगहा शहर के दीनदयाल नगर घाट पर नाव डूबी जिस पर करीब 25 लोगों के सवार होने की आशंका जताई गई है.

बिहार के बगहा में डूबी यात्रियों से भरी नाव (घटनास्थल की तस्वीर)

बिहार के बगहा में डूबी यात्रियों से भरी नाव (घटनास्थल की तस्वीर)

नाव डूबने के बाद अभी तक 5 लोगों को सुरक्षित निकाला गया है, जबकि शेष की तलाश जारी है. नाव हादसा को लेकर पूरे इलाके में अफरातफरी मची है. बताया जाता है कि दियारा से शहर की ओर पैसेंजर से भरी नाव आ रही थी. नाव पर अधिक लोग सवार थे इस कारण नदी की धारा में ही नाव असंतुलित होकर डूब गई. नाव हादसा का कारण प्राम्भिक तौर पर नाव पर भैंस समेत अन्य मवेशियों का लादना भी बताया जा रहा है, जिसने नाव को असंतुलितकर दिया. फिलहाल घटनास्थल पर वरिष्ठ अधिकारी कैंप कर रहे हैं. साथ ही राहत और बचाव का काम भी चलाया जा रहा है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!